दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मादीपुर वार्ड: निगम पार्षद और पूर्व मेयर के नेतृत्व में कराया गया सैनिटाइजेशन

दिल्ली में कोरोना का कहर लगातार जारी है. जिसे देखते हुए दिल्ली सरकार ने लॉकडाउन लगाया हुआ है. इसी बीच नेताओं ने अपने इलाके में सैनिटाइजेशन की भी शुरुआत कर दी है. इसी कड़ी में मादीपुर इलाके में स्थानीय बीजेपी पार्षद और पूर्व मेयर सुनीता कांगड़ा के नेतृत्व में सैनिटाइजेशन किया जा रहा है.

By

Published : May 4, 2021, 10:45 AM IST

sanitization in madipur ward of delhi
सैनिटाइजेशन

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. लेकिन इस बीच कुछ इलाकों में नेताओं की सक्रियता दिखने लगी है. मादीपुर इलाके में स्थानीय बीजेपी पार्षद और पूर्व मेयर सुनीता कांगड़ा के नेतृत्व में सैनिटाइजेशन किया जा रहा है.

इलाके में कराया जा रहा सैनिटाइजेशन


कोरोना के कहर से राजधानी दिल्ली के लोग परेशान हैं. ऐसे में कुछ दिन पहले तक किसी इलाके में जनप्रतिनिधि की तरफ से किसी भी तरह की कोई कोशिश नही होती दिख रही थी. लेकिन कुछ इलाकों से इन नेताओं की सक्रियता दिखने लगी है.

इसी कड़ी में मादीपुर वार्ड की बीजेपी पार्षद सुनीता कांगड़ा की तरफ से कॉलोनी, मार्किट और अन्य जगहों पर सैनिटाइजेशन करवाया गया. सैनिटाइजेशन घर के अंदर भी किया गया. साथ ही सार्वजनिक जगहों पर भी सैनिटाइजेशन किया जाए. मिली जानकारी के अनुसार आने वाले दिनों में घरों, कॉलोनी और पार्कों को सैनिटाइज करने का काम चलता रहेगा.

ये भी पढ़ें:-कोरोना का कहर: सामाजिक कार्यकर्ता ने खुद उठाया इलाके को सैनिटाइज करने का बीड़ा

हर वार्ड में हो सैनिटाइजेशन

जिस तरह के हालात राजधानी में इन दिनों हैं ऐसे में ये भी कहा जा रहा कि कोरोना हवा से फैल रहा है. ऐसे में हर एक वार्ड में सैनिटाइजेशन का काम होना चाहिए, जिससे कोरोना की रोकथाम में कुछ तो असर हो और लोगों के मन से कुछ हद तक इसका डर भी खत्म हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details