दिल्ली

delhi

Nikki Yadav Murder Case: 15 दिन पहले दोनों हो गए थे अलग, मर्डर के बाद फोन से वॉट्सएप चैट किया डिलीट

By

Published : Feb 16, 2023, 10:33 PM IST

निक्की यादव हत्याकांड में पुलिस ने नए खुलासे किए हैं. पूछताछ और जांच में सामने आया है कि आरोपी साहिल गहलोत ने निक्की की हत्या के बाद उसके फोन से सारा डाटा डिलीट कर दिया था. इतना ही नहीं, घटना से 15 दिन पहले वह निक्की के किराए के मकान को छोड़ दिया था.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्लीः निक्की यादव की हत्या के बाद आरोपी साहिल गहलोत ने उसके मोबाइल से चैट डिटेल और अन्य जानकारी को डिलीट कर दिया. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने घटना से 15 दिन पहले उत्तम नगर स्थित निक्की के किराए के मकान को छोड़ दिया था. 9 फरवरी को इंगेजमेंट के बाद वह दोबारा वहां गए और उसके साथ रात बिताई.

आरोपी ने बताया कि निक्की ने मेरे साथ गोवा जाने का प्लान बना लिया था और उसने अपना टिकट बना लिया था. लेकिन जब वह ट्रैवल ऐप के जरिए उसका टिकट बना रही थी तो टिकट बुक नहीं हो पाया. इसलिए उन्होंने प्लान में बदलाव किया और हिमाचल जाने की योजना बनाई. इसके बाद वे कार से निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पहुंचे तो उन्हें पता चला कि हिमाचल के लिए बस आनंद विहार टर्मिनल से मिलेगा. जब वे वहां पहुंचे तो बताया गया कि उन्हें हिमाचल के लिए बस कश्मीरी गेट बस अड्डे से मिलेगा.

उन्होंने दिलशाद गार्डन से गूगल मैप्स के जरिए रास्ता लिया. कश्मीरी गेट फ्लाईओवर से वह निगम बोध घाट की तरफ निकले. निगम बोध घाट के बाहर दोनों के बीच लड़ाई हो गई. इस दौरान उसने निक्की की हत्या कर दी. इस दौरान साहिल गहलोत ने निक्की के फोन से सारा डाटा डिलीट कर दिया और अपने गांव के ढ़ाबे तक पहुंचे. वह मजनूं का टीला, मधुबन चौक, पश्चिम विहार, जनकपुरी और उत्तम नगर होते हुए मितरां गांव पहुंचे.

गहलोत ने बताया कि वह निक्की से शादी करना चाहता था लेकिन उसके परिवार वाले तैयार नहीं थे. वह अपनी पसंद की लड़की से शादी करना चाहता था. घटना के दो दिन बाद निक्की के पिता का उससे संपर्क नहीं हो पा रहा था. उन्होंने गहलोत के नंबर पर कॉल किया. साहिल ने बताया कि निक्की एक ट्रिप पर गई है और वह उसके बारे में ज्यादा नहीं जानता है. उसने बताया कि वह अपना फोन मेरे पास छोड़कर गई है.

ये भी पढ़ेंः वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड को देना था गिफ्ट तो लूटा मोबाइल, गिरफ्तार

पुलिस ने गहलोत के पास से फोन बरामद कर उसे जांच के लिए फॉरेंसिक लैबोरेट्री भेज दिया है. इसमें पाया गया है कि सारा डाटा डिलीट किया जा चुका है. निक्की का शव हत्या के चार दिन बाद यानी मंगलवार सुबह को बरामद किया गया. आरोपी साहिल फिलहाल पुलिस कस्टडी में है.

(इनपुट- PTI)

ये भी पढ़ेंः गाजियाबाद: नाली निर्माण के दौरान हुआ दो पक्षों में विवाद, जमकर चले लाठी-डंडे, वीडियो वायरल

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details