दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

रणहौला: मोबाइल शॉप पर लूटपाट, कैश और दर्जनभर मोबाइल लेकर बदमाश फरार

आउटर दिल्ली के रणहौला थाना इलाके के एक मोबाइल शॉप में बीती रात बदमाशों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया और दुकान से कैश और दर्जन भर मोबाइल लेकर फरार हो गए.

By

Published : Oct 14, 2021, 12:17 PM IST

Outer Delhi
मोबाइल शॉप पर लूटपाट

नई दिल्ली: बीती रात आउटर दिल्ली के रणहौला थाना इलाके के विकास नगर के एक मोबाइल शोरूम में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. वारदात के वक्त एक ही कर्मचारी मौजूद था, जब मास्क लगाकर तीन बदमाश दुकान में घुस गए और शटर गिरा दिया. बदमाश दुकान में रखा 60 हजार रुपये कैश और लगभग दर्जनभर मोबाइल लेकर फरार हो गए.

दरअसल बीती रात विकासनगर के एक मोबाइल शोरूम पर रात साढ़े आठ बजे के करीब तीन बदमाशों ने धावा बोल दिया और लूटपाट की. बदमाशों ने कर्मचारी को गन पॉइंट पर लेकर और आंख में मिर्च पाउडर डालकर कैश और उसका पर्सनल मोबाइल के साथ ही दर्जनभर मोबाइल लेकर फरार हो गए. फिलहाल पीड़ित इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती है.

मोबाइल शॉप पर लूटपाट

ये भी पढ़ें: पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे बदमाश

वहीं पीड़ित ने पुलिस पूछताछ में बताया कि सब कुछ इतना जल्दी हुआ कि उसे समझ ही नहीं आया. वहीं दुकानदार का कहना है कि बदमाशों ने शोरूम के गल्ले को तोड़कर उसमें रखा 60 हजार कैश के साथ दर्जनभर महंगे मोबाइल लूट लिए हैं, जिसमें कुछ फोन कस्टमर के भी थे. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद रणहौला थाने के SHO टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और घटना से संबंधित साक्ष्य जुटाए. पुलिस ने दुकान का सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में लिया है और अब उसी के आधार पर बदमाशों की पहचान में जुटी है. लेकिन सरेशाम और भीड़भाड़ वाली जगह पर हुई इस वारदात से बाजार के दूसरे दुकानदार सहमे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details