दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

2 मंत्री और 5 विधायकों के अंदर आने वाली सड़क का हाल-बेहाल

दिल्ली के नांगलोई से नजफगढ़ की रोड तकरीबन 10 किमी लंबी है. जिसमें 2 किलोमीटर तक सड़क के दोनों साइड गड्ढे खोदकर छोड़ दिए गए हैं.

By

Published : Aug 17, 2019, 3:06 AM IST

नांगलोई- नजफगढ़ रोड के बीच की हालत खराब, etv bharat

नई दिल्ली: राजधानी के चुनावी मौसम में जहां एक तरफ दिल्ली सरकार द्वारा एक के बाद एक कई घोषणाएं की जा रही हैं. वहीं दूसरी तरफ नांगलोई से नजफगढ़ के बीच लगभग 10 किलोमीटर लंबी सड़क की हालत खराब है.

नांगलोई- नजफगढ़ रोड के बीच की हालत खराब

दरअसल नांगलोई से नजफगढ़ की रोड तकरीबन 10 किमी लंबी है. जिसमें 2 किलोमीटर तक सड़क के दोनों साइड गड्ढे खोदकर छोड़ दिए गए हैं. जिससे वहां के लोगों को आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही बड़ी दुर्घटना का डर भी बना हुआ है.

'40 फीट चौड़ी सड़क को 10 फीट का किया'
इस मामले पर स्थानीय निवासी बताते हैं कि पहले ये रोड 40 फीट चौड़ी थी. लेकिन, गड्ढा खोदे जाने के बाद इस रोड की चौड़ाई लगभग 10 फीट कर दी गयी है. जहां रोड की एक तरफ कूड़े का अंबार लगा हुआ है तो दूसरी तरफ गड्ढों के कारण हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती है.

'हमेशा ड्यूटी जाने में होती है देरी'
स्थानीय लोगों का कहना है कि सड़क छोटी कर दिए जाने की वजह से ड्यूटी जाने वाले लोगों और स्कूली बच्चे हमेशा लेट हो जाते हैं. वहीं कूड़ा का अंबार लगने की वजह से आसपास के इलाकों में काफी बदबू फैल गई है.

'लाइट तक नहीं लगे हैं'
लोगों का कहना है कि इस नांगलोई से नजफगढ़ तक की लंबी इस रोड में दो मंत्री और पांच विधायक आते हैं, लेकिन कोई भी इस रोड को बनवाने का जिम्मा नहीं उठा रहा है. वहीं सड़क किनारे लाइट तक लगाने को तैयार नहीं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details