दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कोरोना वायरस: राजौरी गार्डन थाने की पुलिस सतर्क, सैनिटाइजर यूज करना अनिवार्य

दिल्ली में जहां जनता कोरोना को लेकर सतर्क हो गई है वहीं पुलिस भी सावधानी बरत रही है. इसी कड़ी में राजौरी गार्डन थाने में कोरोना को लेकर सतर्कता बरती जा रही है. पुलिसकर्मियों के लिए हैंड सैनिटाइजर रखा गया है और COVID-19 के पोस्टर लगाए गए है.

By

Published : Mar 18, 2020, 7:26 PM IST

rajouri garden police prevention over corona in delhi
कोरोनो को लेकर सतर्क राजौरी गार्डन थाने की पुलिस

नई दिल्ली:वेस्ट दिल्ली के राजौरी गार्डन थाने में कोरोना वायरस को लेकर काफी सतर्कता बरती जा रही है. कोरोना से बचने के लिए और जागरूकता फैलाने के लिए थाने में हैंड सैनिटाइजर का इस्तेमाल किया जा रहा है.

पुलिसकर्मियों के लिए रखा गया सैनिटाइजर

पुलिस स्टेशन के बाहर हैंड सैनिटाइजर रखा गया है, जिसे पुलिसकर्मी कोई भी काम करने के बाद या बाहर से आने के बाद अपने हाथों को साफ रखने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं. साथ ही पुलिस कर्मी थाने में भी मास्क पहनकर अपनी ड्यूटी कर रहे हैं. जिससे वायरस के फैलने का खतरा कम हो सके.

कोरोनो को लेकर सतर्क राजौरी गार्डन थाने की पुलिस

थाने के गेट पर लगे COVID-19 के पोस्टर

थाने के गेट पर लगे कोविद-19 (COVID-19) की विस्तृत जानकारी के पोस्टर डीसीपी वेस्ट दीपक पुरोहित ने बताया कि राजौरी गार्डन थाने के साथ अन्य थानों के गेट पर भी हैंड सैनिटाइजर रखे गए हैं. जिससे थाने में आने वाली पब्लिक भी हाथ साफ करके अंदर आ सके. इसके साथ ही थानों के गेट पर कोविद-19 वायरस के बारे में पूरी जानकारी देने के लिए पोस्टर लगाए गए है. जिससे लोग जागरूक हो सके और लोग इससे बचने के उपायों को जान सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details