दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

तिहाड़ जेल के बाहर लगा केजरीवाल मसाज सेंटर का पोस्टर, BJP नेता ने कसा तंज

तिहाड़ जेल के बाहर बुधवार सुबह केजरीवाल मसाज सेंटर के पोस्टर पर बवाल मच गया. पोस्टर लगवाने वाले भाजपा नेता तेजिंदरपाल सिंह बग्गा (tejinder pal singh bagga) ने केजरीवाल पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं. कहा है कि जेल में मंत्री सत्येंद्र जैन को सभी सुविधाओं के साथ मसाज भी दिया जा रहा है.

By

Published : Nov 2, 2022, 2:00 PM IST

Updated : Nov 2, 2022, 4:13 PM IST

Kejriwal Massage Center
Kejriwal Massage Center

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में तिहाड़ जेल के बाहर एक पोस्टर लगाया गया है, जिसमें केजरीवाल मसाज सेंटर लिखा (Poster of Kejriwal Massage Center) हुआ है. इसमें एक व्यक्ति को मसाज करते दिखाया गया है, जिसका चेहरा अरविंद केजरीवाल से मिलताजुलता दिख रहा है. बताया जा रहा है कि पोस्टर भाजपा नेता तेजिंदर सिंह बग्गा ने लगवाया है.

इसके साथ ही बग्गा ने CM अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा है कि तिहाड़ जेल में दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन को सभी सुविधाओं के साथ मसाज भी दिया जा रहा है. ईडी ने सत्येंद्र जैन के मसाज कराने की सीसीटीवी फुटेज की सीडी कोर्ट को सौंपी है.

उन्होंने कहा है कि तिहाड़ जेल सीधे अरविंद केजरीवाल को रिपोर्ट करता है. आखिर ऐसा क्या राज है जिसके खुलने का अरविंद केजरीवाल को डर है, जिसके लिए वह सत्येंद्र जैन को ये सुविधाएं उपलब्ध करवाने को मजबूर हैं.

तेजिंदरपाल सिंह बग्गा ने लगाए आरोप

यह भी पढ़ें-तिहाड़ जेल में अपने प्रभाव का दुरुपयोग कर रहे हैं सत्येंद्र जैनः आदेश गुप्ता

बग्गा ने यह भी कहा है कि केजरीवाल को डर है कि अगर सत्येंद्र जैन को सुविधाएं नहीं मिली तो जैन उनके भी घोटालों में शामिल होने का राज खोल देंगे. इससे पहले दिल्ली के प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने भी दिल्ली सरकार और सत्येंद्र जैन पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि सत्येंद्र जैन जेल में अपने पद और प्रभाव का दुरुपयोग कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा था कि जहां किसी सरकारी कर्मचारी को जेल जाने के बाद 24 घंटे के भीतर बर्खास्त कर दिया जाता है, वहीं केजरीवाल इतने महीने बीत जाने के बाद भी सत्येंद्र जैन बर्खास्त नहीं कर रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Nov 2, 2022, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details