दिल्ली

delhi

नैंसी हत्याकांड: वारदात में इस्तेमाल हुई गाड़ी और पिस्टल पुलिस ने जब्त की

By

Published : Nov 29, 2019, 1:59 PM IST

दिल्ली के जनकपुरी में रहने वाली नैंसी की पानीपत में गोली मारकर हुई हत्या के मामले में पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई गाड़ी और पिस्टल बरामद कर ली है.

Police recovered pistol used in Nancy murder case in delhi
वारदात में इस्तेमाल गाड़ी और पिस्टल बरामाद

नई दिल्ली:वेस्ट दिल्ली के जनकपुरी में नैंसी हत्याकांड मामले में पुलिस ने आरोपी पति और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया था. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने पानीपत में गोली मारकर हुई हत्या के मामले में पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई गाड़ी और पिस्टल बरामद कर ली है. वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के एडिशनल डीसीपी समीर शर्मा ने बताया कि इन दोनों चीजों की बरामदगी गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पूछताछ और उनकी निशानदेही पर जनकपुरी की पुलिस टीम ने की है.

वारदात में इस्तेमाल गाड़ी और पिस्टल बरामद

2 दिन की रिमांड पर था आरोपी
नैंसी के पति साहिल चोपड़ा और उनके दो दोस्तों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने द्वारका कोर्ट से इन्हें 2 दिन की रिमांड पर लिया था. और उसी रिमांड पर पूछताछ के दौरान पुलिस को यह दोनों चीजें मिली है. पुलिस अब नैंसी का मोबाइल भी ढूंढने में लगी हुई है.

वारदात में इस्तेमाल गाड़ी और पिस्टल बरामाद

दोस्त ने दी थी तोहफे में पिस्टल
बताया जा रहा है कि जिस पिस्टल से नैंसी की हत्या हुई थी. वह पिस्टल उसके किसी दोस्त ने नैंसी को तोहफे में दी थी. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि यह नैंसी की ही पिस्टल है.

आरोपी युवक की हुई थी लव मैरिज
गौरतलब है की लव मैरेज करने वाली नैंसी को उसी के पिस्टल से उसके पति साहिल चोपड़ा ने गोली मारकर हरियाणा के पानीपत में 11 नवंबर को कर दी थी. और डेड बॉडी को वहीं डम्प कर दिया था. इस मामले का खुलासा 26 नवंबर को हुआ जब नैंसी के पिता ने पुलिस में गुमसुदगी की शिकायत दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details