दिल्ली

delhi

Nikki Yadav murder case: 250 पुलिसकर्मी 35 KM का खंगालेंगे सीसीटीवी फुटेज, प्रत्यक्षदर्शियों की तलाश शुरू

By

Published : Feb 16, 2023, 6:23 PM IST

निक्की हत्याकांड मामले में द्वारका कोर्ट ने आरोपी को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. पुलिस आरोपी साहिल से उस रात की पूरी कहानी जानने की कोशिश कर रही है. वहीं सभी रूटों का सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. साथ ही साथ प्रत्यक्षदर्शियों की तलाश भी की जा रही है ताकि मामले की सही जानकारी प्राप्त हो सके.

Nikki Yadav
Nikki Yadav

नई दिल्ली:निक्की यादव हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस ने दबिश बढ़ा दी है. पुलिस टीम 5 दिन के रिमांड के दौरान आरोपी बॉयफ्रेंड साहिल गहलोत से पूरे मामले की परत खोलने की कोशिश में जुटी है. क्राइम ब्रांच के डीसीपी ने बताया कि उस रात साहिल ने निक्की को कार में बैठाने के बाद जिन-जिन रूट से ले गया उस रूट पर लगे हर एक सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है, ताकि अधिक से अधिक सबूत इकट्ठा किया जा सके. सीसीटीवी फुटेज खंगालने के लिए 250 पुलिसकर्मी लगे हैं. इसके अलावा पुलिस इन तमाम रास्तों से मिलने वाले फुटेज के अलावा प्रत्यक्षदर्शियों का भी पता लगाकर उससे पूछताछ करने का प्रयास करेगी. इससे इन दोनों के बारे में जिस किसी ने भी कुछ भी देखा हो उससे पुलिस को और मामले का खुलासा करने में मदद मिल सके. फिलहाल पुलिस साहिल से पूछताछ कर पूरे मामले का पता लगा रही है.

अब तक यह बात सामने आ रही थी कि निक्की की हत्या 9 फरवरी की रात ही की गई थी. वहीं, सूत्रों के अनुसार निक्की की हत्या 10 फरवरी की सुबह की गई थी. हत्या के बाद ही साहिल उसे अपनी कार के अगली सीट पर सीट बेल्ट के सहारे बिठाकर अपने गांव मितराऊं स्थित खेत में बने ढाबे में ले गया. वहां उसने अपने बंद पड़े ढाबे में रखे फ्रीज में उसकी डेड बॉडी को रख दिया था. बता दें, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हो गया कि निक्की की मौत गला दबाने के दौरान दम घुटने से हुई.

इसे भी पढ़ें:Nikki Yadav murder case: निक्की के पिता बोले- साहिल को फांसी दी जाए

हालांकि, पुलिस की तरफ से पुख्ता तौर पर इस बारे में अभी कुछ नहीं बताया गया है की निक्की की हत्या 9 फरवरी की रात को की गई थी या 10 फ़रवरी की सुबह को. पुलिस उससे पूछताछ के दौरान यह राज भी निकलवाने का प्रयास करेगी कि फ्रिज में डेड बॉडी को रखने के बाद साहिल के दिमाग में उसे ठिकाने लगाने की क्या योजना चल रही थी.

इसे भी पढ़ें:Nikki Yadav Murder Case: द्वारका कोर्ट ने आरोपी साहिल गहलोत को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details