दिल्ली

delhi

पंखा रोड पर पुलिस फोर्स तैनात, जाने क्या है पूरा मामला

By

Published : Aug 3, 2021, 2:22 PM IST

नांगल श्मशान घाट में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई नाबालिग लड़की की मौत से नाराज लोगों ने पिछले 24 घंटे से पंखा रोड जाम कर दिया है. लोगों के धरने को देखते हुए पंखा रोड पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है.

police force deployed
पंखा रोड पर पुलिस फोर्स तैनात

नई दिल्ली:दिल्ली कैंट के नांगल इलाके में रविवार रात हुए नाबालिग से रेप के बाद हत्या का मामला अब गरमाता जा रहा है. घटना से नाराज लोग श्मशान घाट के बाहर धरने पर बैठकर आरोपियों के लिए फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं. लोगों के धरने को देखते हुए यहां पर पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है. बता दें कि, पंखा रोड आवाजाही के लिए अभी भी बंद है.

धरने पर बैठे लोगों का आरोप है कि पुलिस इस मामले में आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है और पीड़ितों का सहयोग नहीं कर रही है. धरने पर बैठे वाल्मीकि समाज के लोग इस मामले में सही तरीके से जांच करने और दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं.

पंखा रोड पर पुलिस फोर्स तैनात.

ये भी पढ़ें: #JeeneDo: रेप के बाद जबरन कर दिया शव का अंतिम संस्कार, विरोध में प्रदर्शन

दरअसल, 1 जुलाई की शाम श्मशान घाट के पास रहने वाली नाबालिग घर से पानी लेने के लिए निकली थी, लेकिन कुछ ही समय बाद उसकी बॉडी श्मशान के वाटर कूलर के पास पड़ी मिली. जिसकी सूचना श्मशान के पुजारी और अन्य 3 लोगों ने परिजनों को लड़की की करंट लगने से मौत की सूचना दी और बिना उनकी मर्जी के ही उसका दाह-संस्कार करा दिया. हालांकि लड़की के परिजनों ने श्मशान घाट के पुजारी और अन्य 3 लोगों पर रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया है. जिसके बाद पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर पुजारी समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details