दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली: फोन छीनकर भाग रहे दो नाबालिगों को पुलिस ने पकड़ा

राजधानी दिल्ली में लूट और स्नैचिंग की वारदात लगातार बढ़ रही है. ताजा मामला दिल्ली के विकासपुरी इलाके का है जहां दो नाबालिग बच्चों ने एक युवक का फोन छीन लिया और भगने लगे.

By

Published : Jan 3, 2020, 2:46 PM IST

Police caught two minors fleeing by snatching the phone
फोन छीनकर भाग रहे दो नाबालिग गिरफ्तार

नई दिल्ली: दो नाबालिगों ने विकासपुरी इलाके में स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया है. आरोप है कि दोनों नाबालिग घर जा रहे एक युवक से स्नैचिंग कर रहे थे. जिसके बाद पुलिस ने दोनों को पकड़ कर उनके मां-बाप के हवाले कर दिया. डीसीपी वेस्ट दीपक पुरोहित ने बताया कि पकड़े गए दोनों नाबालिगों को पुलिस ने उनके माता-पिता से अंडरटेकिंग लेने के बाद उनके हवाले कर दिया.

फोन छीनकर भाग रहे दो नाबालिग गिरफ्तार

घर जा रहे युवक का छीना मोबाइल
पुलिस के अनुसार दोनों नाबालिगों ने डिस्ट्रिक्ट सेंटर से ई-रिक्शा लेकर घर की तरफ जा रहे, एक युवक का मोबाइल छीन लिया था. इसके बाद युवक ने फोन चोरी होने पर चिल्लाना शुरू कर दिया. जिसके बाद अलर्ट पुलिस स्टाफ एएसआई रामपाल और हेड कांस्टेबल पवन ने दोनों नाबालिगों का पीछा कर उन्हें पकड़ लिया.

पुलिस ने बरामद की फोन और स्कूटी
पुलिस ने दोनों के पास से छीना हुआ मोबाइल फोन और एक स्कूटी बरामद भी बरामद की है. पूछताछ में पता लगा कि दोनों नाबालिग हैं. इसके बाद पुलिस ने दोनों के माता-पिता को बुलाकर अंडरटेकिंग ली और छोड़ दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details