दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली: नाबालिग साथी के साथ घरों में करता था चोरी, अरेस्ट

दिल्ली के द्वारका में पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौैरान एक आरोपी और उसके नाबालिग साथी को गिरफ्तार किया है. यह बदमाश घरों में सेंधमारी का काम किया करते थे.

By

Published : Dec 9, 2019, 11:30 PM IST

Police arrested an accused along with his minor partner during petroling in delhi
पुलिस ने कुख्यात सेंधमार को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली के द्वारका डिस्ट्रिक्ट के नजफगढ़ थाने की पुलिस ने घरों में सेंधमारी करने वाले एक कुख्यात सेंधमार को उसके नाबालिग साथी के साथ पकड़ा है.

पुलिस ने कुख्यात सेंधमार को किया गिरफ्तार

पेट्रोलिंग के दौरान हुई आरोपियों की पहचान
पुलिस के मुताबिक कॉन्स्टेबल भूदेव और रूपेंद्र की टीम पेट्रोलिंग पर थी. उसी दौरान पुलिस टीम को दो लड़के एक मोटर साइकिल पर संदेहास्पद हालत में जाते हुए दिखे. पुलिस टीम ने जब उसे रोका उसकी उसकी पहचान अनिल और नाबालिग के रूप में हुई.

पूछताछ में हथियार बरामद
आरोपियों से पूछताछ करने पर इनके पास से पिस्टल, कारतूस और 15 मोबाइल, चार्जर, 10 मोबाइल बैटरी भी बरामद किया गया. पूछताछ के दौरान पता चला कि इन्होंने गोपाल नगर इलाके में मोबाइल चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. एफआईआर बाबा हरिदास नगर थाने में दर्ज है.

पीड़ित ने की अपने मोबाइल की पहचान
पीड़ित को बुलाकर के चोरी की मोबाइल की पहचान भी कर ली गई है. पता चला कि अनिल पर द्वारका साउथ का पहले का मामला है और वह इसी साल अगस्त में जेल से छूट कर बाहर आया था.

पुलिस कर रही है मामले की जांच
डीसीपी द्वारका एन्टो अल्फोंस ने बताया कि इनके पास से पुलिस टीम ने हथियार भी बरामद किए हैं. इनकी गिरफ्तारी से फिलहाल 2 मामलों का खुलासा हुआ है और आगे की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details