दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नांगलोई: 10 साल से खुला नाला बन रहा परेशानी, 'नेता जी' नहीं ले रहे सुध

आउटर दिल्ली के नांगलोई इलाके में खुला नाला लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है. साथ ही नाले में कई बार कूड़ा भी जमा हो जता है. इस समस्या की शिकायत कई बार विधायक से की गई लेकिन अभी तक कोई भी समाधान नहीं किया गया.

By

Published : Jul 28, 2020, 1:33 PM IST

people facing problem due to open sewage in nangloi since 10 years
नांगलोई में खुला नाला 10 साल से बन रहा लोगों की परेशानी

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में सिविक एजेंसियों की लापरवाही के कारण लोगों के जन जीवन पर काफी प्रभाव पड़ता है. ऐसा ही लापरवाही आउटर दिल्ली के नांगलोई इलाके में देखने को मिली. जहां पर कॉलोनी में एक खुला नाला बह रहा है, जिसके कारण गंदगी का अंबार लगा रहता है. साथ ही बदबू लोगों के लिए मुसीबत बन रही है.

नांगलोई में खुला नाला 10 साल से बन रहा लोगों की परेशानी

10 साल से नाले की यही समस्या

यह तस्वीर दिल्ली के नांगलोई विधानसभा की है. जहां पर यह नाला पिछले 10 सालों से ऐसी ही स्थिति में बह रहा है. इसे ढका तक नहीं गया. यह नाला नांगलोई गांव के बीचों-बीच में स्थित है, जोकि ऐसे ही खुला रहता है. जिसकी वजह से सारा कूड़ा नाले में जमा हो जाता है और मानसून में यही नाला सड़कों पर उफान मारने लगता है, जिस वजह से लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

'नहीं हुई कोई कार्रवाई'


स्थानीय लोगों का कहना है कि इस बाबत कई बार स्थानीय विधायक से भी इस समस्या से निजात दिलाने के लिए कहा गया है. लेकिन आज तक कोई कार्यवाही नहीं हुई और ना ही नाले की मरम्मत की गई और ना ही नाले को ढका गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details