दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मामूली बात पर बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई, बरसाए लाठी-डंडे

फतेह नगर इलाके में बुधवार देर शाम कार पार्किंग को लेकर पड़ोसी आपस में भिड़ गए. एक पड़ोसी ने दूसरे बुजुर्ग पड़ोसी को मार-मार कर अधमरा कर दिया.

By

Published : Mar 28, 2019, 10:36 AM IST

बाइक हटाने को लेकर हुआ विवाद

नई दिल्ली: हरि नगर के फतेह नगर इलाके में बुधवार देर शाम पार्किंग और रास्ते से बाइक हटाने को लेकर पड़ोसियों में विवाद हो गया. एक पड़ोसी ने दूसरे बुजुर्ग पड़ोसी पर बेस बॉल के डंडों और धारदार हथियार से जान लेवा हमला कर दिया.

बाइक हटाने को लेकर हुआ विवाद

आरोपी बाप और बेटे ने बुजुर्ग और उसके परिवार को जम कर पीटा और बुजुर्ग को अधमरा कर दिया. पीड़ित परिवार के मुताबिक बुजुर्ग का बेटा सिमरन प्रीत सिंह कार से घर आया था. घर के सामने आरोपी रमेश चोपड़ा ने अपनी बाइक खड़ी की हुई थी.

बाइक हटाने को लेकर हुआ विवाद
बुजुर्ग के बेटे को अपनी कार को बिल्डिंग के अंदर बने पार्किंग में खड़ी करनी थी. उसने आरोपी से बाइक हटाने के लिए कहा जिसपर वो बाइक हटाने की बजाए झगड़ा करने लगे. बुजुर्ग और उनकी पत्नी ने जब नीचे आकर बाइक हटाने के लिए कहा तो आरोपी आगबबूला हो गया. अपने बेटे के साथ मिल कर बुजुर्ग और उसके बेटे की जमकर पिटाई करने लगे.

बुज़ुर्ग को कराया अस्पताल में भर्ती
आसपास के लोगों ने आरोपियों से बुजुर्ग और उसके परिवार को बचाया. साथ ही पुलिस को भी सूचना दी. बुजुर्ग की हालत खराब होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामले को बढ़ता देख आरोपी बाप-बेटे दोनों मौके से फरार हो गए.

मौके पर नहीं पहुंची पुलिस
पीड़ित परिवार का आरोप है पीसीआर में कई बार कॉल करने पर भी मौके पर पुलिस नही पहुंची.हालांकि हरि नगर थाना पुलिस ने आरोपी पड़ोसियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details