दिल्ली

delhi

नारायणा थाना पुलिस ने पकड़े दो स्नैचर, चोरी की 3 स्कूटी और 2 मोबाइल बरामद

By

Published : Jan 30, 2021, 1:56 PM IST

Updated : Feb 17, 2021, 12:00 PM IST

नारायणा थाना पुलिस ने दो स्नैचर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से चोरी की 3 स्कूटी और 2 मोबाइल भी बरामद किया है. एक आरोपी मौके से ही पकड़ा गया है. इन बदमाशों ने पैदल जा रही महिला का मोबाइल झपटा था.

Naraina police station of Delhi arrested two snatchers
दो स्नैचर गिरफ्तार

नई दिल्ली:नारायणा इलाके में 28 जनवरी को स्नैचिंग के बाद पीसीआर कॉल की गई. जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो वहां नारायणा थाने की पुलिस पहले से मौजूद थी. जिन्होंने एक स्नैचर को पकड़ रखा था. इस दौरान वह महिला भी मौजूद थी. जिनके साथ स्नैचिंग हुई थी.

दो स्नैचर गिरफ्तार

पैदल जा रही महिला का मोबाइल झपटा था

महिला ने बताया कि जब वह पैदल जा रही थी, तभी स्कूटी से तो लड़के पीछे से आए और उसका मोबाइल झपट कर भागने लगे. महिला के शोर मचाने पर वहां से गुजर रही पेट्रोलिंग टीम ने बदमाशों का पीछा कर एक को मौके से गिरफ्तार कर लिया. हालांकि दूसरा बदमाश वहां से भागने में सफल हो गया .

नारायणा इलाके से चोरी की थी स्कूटी

पकड़े गए बदमाश ने पूछताछ में बताया कि स्कूटी नारायणा इलाके से ही चोरी की गई थी. बदमाश ने यह भी बताया कि उसने अब तक झपटमारी की कई वारदातों को अंजाम दिया है. इसके बाद नारायणा थाने के एसआई मनोज कुमार ने एसआई विकास दलाल, एसआई योगेश यादव की टीम बनाकर दूसरे आरोपी को पकड़ने के लिए अभियान चलाया. दूसरे आरोपी को भी जेजे कॉलोनी इंद्रपुरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस को इसके पास से चोरी का एक और मोबाइल बरामद किया. पुलिस की पूछताछ में यह बात भी सामने आई कि यह दोनों ही स्नेचर ड्रग्स के आदी हैं और अपनी ड्रग्स की लत को पूरा करने के लिए ही चोरी और झपटमारी की वारदातों को अंजाम देते थे.

कई वारदात को दे चुके हैं अंजाम

पकड़े गए एक आरोपी का नाम प्रिंस है, जो जेजे कॉलोनी इंद्रपुरी का रहने वाला है. दूसरे का नाम के मनी है, यह भी इंदरपुरी जेजे कॉलोनी का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें:-गाजियाबाद: रात के अंधेरे में आया दामाद और ससुर को दिया गोलियों से भून! मौत

इन दोनों की गिरफ्तारी से नारायणा थाना इलाके के 3 मामले सुलझाए गए हैं, जबकि एक मामला कीर्ति नगर इलाके का सुलझा है.

Last Updated : Feb 17, 2021, 12:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details