दिल्ली

delhi

Delhi Murder: 11 साल के बच्चे की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, मां ने जताया पति की गर्लफ्रेंड पर शक

By

Published : Aug 11, 2023, 5:14 PM IST

Updated : Aug 11, 2023, 5:56 PM IST

दिल्ली के इंद्रपुरी में 11 साल के बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है. पुलिस की शुरुआती जांच में बच्चे की गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

इंद्रपुरी में 11 साल के बच्चे की हत्या

नई दिल्ली:वेस्ट दिल्ली के इंद्रपुरी थाना इलाके अंतर्गत बुद्ध नगर में एक घर के बेड पर 11 साल के बच्चे की डेड बॉडी मिलने से सनसनी फैल गई. घटना का पता तब चला जब मां घर पर आई और उसका बच्चा घर पर नहीं था. पुलिस जांच में बच्चे की गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई है. घरवालों ने एक महिला पर हत्या का शक जताया है. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की छानबीन में जुटी है.

बेड बॉक्स में मिली बच्चे की लाश: बच्चा संगीत सीखने के लिए एक शिक्षिका के पास जाता था. उस शिक्षिका का भी फोन आया कि बच्चा आया नहीं है. उसके बाद परेशान मां बच्चे को ढूंढते हुए घर में आई तो उसके सारा सामान घर पर ही पड़ा था. इससे उसको शक हुआ और उसने घर के भीतर ही ढूंढना शुरू किया. घर का बेड एक तरफ से थोड़ा उठा नजर आने पर बच्चे की मां ने जैसे ही बेड खोला वह दंग रह गई. बच्चा बेसुध हालत में पड़ा था. उसने फौरन पड़ोस के लोगों के साथ पास में ही रहने वाले अपने भाई को बुलाकर बच्चे को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

सीसीटीवी में दिखी अज्ञात महिला: घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की और घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे से पुलिस को फुटेज मिला. जिसमें एक महिला घर में आती दिखाई दी थी. फिलहाल पुलिस उस महिला की तलाश में जुटी है. पुलिस को आशंका है कि उसी महिला ने बच्चे की हत्या कर उसकी डेड बॉडी के अंदर डाल दिया.

यह है पूरा मामला:बच्चा अपनी मां के साथ इंद्रपुरी के बुध नगर ई ब्लॉक में किराए के मकान में पिछले कई सालों से रह रहा है. महिला का पति उससे अलग रहता है. हालांकि, महिला का अपने पति से बातचीत होती थी और वह बच्चे से मिलने भी आता जाता था. जानकारी के अनुसार, महिला के पति का एक और महिला से दोस्ती थी. पुलिस सूत्रों के अनुसार वह महिला इस बात से काफी नाराज रहती थी.

बच्चे की मां ने उस महिला पर हत्या करने का शक जाहिर किया है. पुलिस उसके पति से उस महिला के बारे में भी पूछताछ कर रही है. महिला की गिरफ्तारी के लिए कई टीम बनाई गई है. पुलिस जांच में बच्चे की गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई है. अब पूरा मामला उस महिला की गिरफ्तारी के बाद ही साफ हो पाएगा कि आखिर उसने किस वजह से बच्चे की हत्या की है.

  1. ये भी पढ़ें:Delhi Crime: कमला नगर में 55 वर्षीय बुजुर्ग की डंडों से पीट-पीटकर हत्या, एक गिरफ्तार
  2. ये भी पढ़ें:Delhi Crime: मामूली कहासुनी के बाद हुए विवाद में दोस्त ने किया दोस्त पर जानलेवा हमला
Last Updated : Aug 11, 2023, 5:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details