दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

विकासपुरीः बारिश की वजह से सड़क के चारों तरफ जमा हुआ कीचड़

राजधानी दिल्ली में रविवार को हुई बारिश ने लोगों के लिए राहत के साथ मुसीबत भी लाई. महज कुछ देर की बारिश के कारण सड़कों पर गड्ढों में पानी भर गया.

By

Published : Jul 19, 2020, 10:43 PM IST

mud accumulated around the road due to rain in vikaspuri delhi
विकासपुरी बारिश

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में रविवार को हुई बारिश ने लोगों के लिए राहत के साथ मुसीबत भी लाई. महज कुछ देर की बारिश के कारण सड़कों पर गड्ढों में पानी भर गया. इस कारण वाहन चालकों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ा.

लोगों के लिए मुसीबत बनी बारिश

विकास नगर इलाके की मुख्य सड़क के गड्ढों में जबरदस्त जलभराव हो गया. इस कारण वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. माना जा रहा है कि 2 से 3 दिन तक लगातार बारिश हुई तो दिल्ली की सड़कें तालाब में तब्दील हो जाएंगी. गड्ढों की वजह से सड़क पर अक्सर लोगों को आने-जाने में दिक्कतें होती रहती है.

इलाके का दिग्गज पार्टियों से है संबंध!

इस इलाके की सबसे अहम बात यह है कि इस गली में भाजपा के पूर्व प्रत्याशी का ऑफिस भी है. वहीं कांग्रेस के पूर्व विधायक मुकेश का स्कूल भी है. साथ ही आम आदमी पार्टी के विधायक महेंद्र यादव का ऑफिस भी चंद कदमों की दूरी पर है.

तीन पार्टी से संबंध रखने के बावजूद इलाके की हालत खराब है. यह सड़क उत्तम नगर, विकासपुरी, नजफगढ़, रनहोला, नांगलोई को भी जोड़ने का काम करती है. लेकिन सड़क अपनी बदहाली के आंसू रो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details