दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

ईस्ट पंजाबी बागः विधायक शिवचरण ने आधुनिक बूम बैरियर का किया उद्धघाटन

विधायक शिवचरण गोयल ने जयदेव पार्क ईस्ट पंजाबी में बूम बैरियर का उद्धघाटन किया. लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बूम बैरियर लगाने का निर्णय लिया गया है.

By

Published : Jul 22, 2020, 5:36 PM IST

MLA Shiv Charan inaugurates modern boom barrier in East Punjabi Bagh
ईस्ट पंजाबी बाग बूम बैरियर

नई दिल्ली:जयदेव पार्क ईस्ट पंजाबी बाग में लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए विधायक शिवचरण गोयल द्वारा आधुनिक बूम बैरियर लगवाए गए, जिसका उद्घाटन विधायक शिवचरण ने किया. इस दौरान आम आदमी पार्टी के कई कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

स्थानीय लोगों ने बताया कि आए दिन क्षेत्र में अराजक तत्व आ जाते थे और वारदातों को अंजाम देकर निकल जाते थे. जिससे यहां के निवासियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था. इसी को ध्यान में रखते हुए बूम बैरियर लगवाया गया है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि जब से शिवचरण गोयल इस विधानसभा के विधायक बने हैं, तब से आज तक उन्होंने सभी की सहूलियतों को देख कर क्षेत्र में कई बदलाव लाए हैं. महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए हर गली, चौराहों पर आधुनिक टेक्नोलॉजी के CCTV लगवाए गए हैं.

स्थानीय लोगों की थी मांग

क्षेत्र में चोरी और क्राइम पर लगाम लगाने के लिए लोहे के गेट लगवाए गए हैं और अब आधुनिक इलेक्ट्रॉनिक बूम बैरियर लगवाने का कार्य भी विधायक ने शुरू किया है. लोगों ने बताया कि इस बैरियर के लग जाने से कोई भी अनजान गाड़ी बिना चेकिंग के अंदर प्रवेश नहीं कर पाएगा. RWA की बहुत पहले से मांग थी कि इस क्षेत्र के प्रवेश द्वार पर बूम बैरियर लगवाया जाए. सभी निवासियों की मांग पर विधायक गोयल ने बूम बैरियर को लगवाया.

उद्धघाटन में ये लोग रहे मौजूद

उद्धघाटन में जयदेव पार्क रेसिडेंस वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रवीण कुमार गुप्ता, शिवशंकर बंसल महामंत्री, मंजू गुप्ता सचिव, मोनिका गोयल सदस्य, रामचंद्र गर्ग सदस्य, नरेंदर गुप्ता सदस्य, नरेंदर कुमर सदस्य, मोहन गर्ग सदस्य के साथ-साथ वार्ड अध्यक्षा प्रभा वर्मा, प्रवीण भोला ग्रीवांस हेड, राकेश जोशी (पूर्व पार्षद), निशा शर्मा, डिंपल, सुनीता प्रसाद, दीपा मित्तल, मीणा माहौर, सचिन आनंद, कपिल आनंद, वैशाली तिवारी, रविंदर तलवार व अन्य मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details