दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

AAP में शामिल हुए BJP-कांग्रेस कार्यकर्ता, 'काम से खुश हैं लोग'

बीजेपी और कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा लिया है. इस मौके पर विधायक शिव चरण गोयल ने कार्यकर्ताओं को पार्टी की टोपी पहनाकर उनका पार्टी में स्वागत किया.

By

Published : Dec 15, 2019, 2:59 PM IST

aap delhi, mla shiv sharan
AAP में शामिल हुए कार्यकर्ता

नई दिल्ली: विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही नेताओं के दलबदल का दौर शुरू हो गया है. इसी सिलसिले में मोती नगर में बीजेपी और कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया. आम आदमी पार्टी के विधायक शिव चरण गोयल ने कार्यकर्ताओं का पार्टी में स्वागत किया.

AAP में शामिल हुए कार्यकर्ता

AAP में शामिल हुए BJP-कांग्रेस कार्यकर्ता
शनिवार को मोती नगर विधानसभा में बीजेपी और कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया. मोती नगर से 'आप' के विधायक शिव चरण गोयल ने कार्यकर्ताओं को आम आदमी पार्टी की टोपी पहनाई और कार्यकर्ताओं का पार्टी में स्वागत किया.

'सीएम केजरीवाल के कामों से खुश है कार्यकर्ता'
इस मौके पर 'आप' के विधायक शिव चरण ने कहा कि आम आदमी पार्टी का परिवार बढ़ रहा है. कार्यकर्ता सीएम केजरीवाल के कराए गए कामों से खुश है. इसलिए कार्यकर्ता दूसरी पार्टियां छोड़ कर 'आप' में शामिल हो रहें हैं.

उनका कहना है कि मुझे पूरा विश्वास है कि कार्यकर्ताओं के पार्टी में आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी. इसका फायदा आम आदमी पार्टी को आगामी विधानसभा चुनाव में मिलेगा. पहले लोगों के पास विकल्प नहीं था. मगर आज AAP के आने से विकल्प खुल गया है और ये सभी ईमानदार पार्टी के साथ जुड़े है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details