दिल्ली

delhi

जनकपुरी: ए-1 ब्लॉक में बैक लेन की हालत में सुधार के काम की शुरूआत

By

Published : Aug 23, 2020, 11:33 AM IST

जनकपुरी के पॉश इलाके ए-1 ब्लॉक में पिछले लंबे समय से बैक लेन की हालत बदतर बनी हुई थी. जिसके कारण यहां रहने वाले लोगों को काफी परेशानी होती थी. उन्होंने कई बार शिकायत की, लेकिन कुछ सुधार नहीं हुआ. अब पिछले दिनों उन्होंने इलाके के विधायक राजेश ऋषि को भी इस समस्या से अवगत कराया. इसके बाद अब जाकर बैक लेन के काम का उद्घाटन किया गया.

back lane work in Janakpuri A1 Block
जनकपुरी ए-1 ब्लॉक में बैक लेन

नई दिल्ली: वेस्ट दिल्ली के जनकपुरी में पॉश ए-1 ब्लॉक में बैक लेन की बदहाल स्थिति खत्म करने के लिए काम शुरू किया जा रहा है. आम आदमी पार्टी के विधायक राजेश ऋषि ने आज काम का उद्घाटन किया. साथ उन्होंने दावा किया कि जल्द ही इस पूरे ब्लॉक की बैक लेन दुरुस्त कर दी जाएगी.

AAP विधायक ने उठाया एमसीडी पर सवाल



सालों से खस्ताहाल बैक लेन बनाने का उद्घाटन

जनकपुरी के पॉश इलाके ए-1 ब्लॉक में पिछले लंबे समय से बैक लेन की हालत बदतर बनी हुई थी. जिसके कारण यहां रहने वाले लोगों को काफी परेशानी होती थी. उन्होंने कई बार शिकायत की, लेकिन कुछ सुधार नहीं हुआ. अब पिछले दिनों उन्होंने इलाके के विधायक राजेश ऋषि को भी इस समस्या से अवगत कराया.

इसके बाद अब जाकर बैक लेन के काम का उद्घाटन किया गया. विधायक राजेश ऋषि का दावा है कि ये काम एमसीडी के जिम्मे है, लेकिन एमसीडी इस काम को कराने में नाकाम रही है. जब ए1 की आरडब्ल्यूए ने उन्हें इस बारे में बताया तो उन्होंने इस काम को कराने का वादा किया था.



बैक लेने सुधारने में खर्च होंगे 22 लाख

विधायक राजेश ऋषि का कहना है कि अब पूरे ए-1 ब्लॉक की बैक लेन को बेहतर बनाया जाएगा. इसका बजट लगभग 22 लाख का है. इतना ही नही यहां और सीसीटीवी कैमरे, वाईफाई लगाने के साथ-साथ आने वाले दिनों में यहां की सीवर लाइन भी बदली जाएगी. इलाके में बूम बेरियर का भी उद्घाटन किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details