दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

राजौरी गार्डनः MCD की इंफोर्समेंट टीम ने अवैध कब्जा हटाया

वेस्ट जोन एमसीडी की इंफोर्समेंट टीम ने मुख्य नजफगढ़ रोड पर से अवैध कब्जे को हटा दिया. दरअसल काफी समय से यहां अंतिम संस्कार में इस्तेमाल होने वाले सामानों की अवैध दुकान चलाई जा रही थी.

By

Published : Aug 27, 2020, 8:24 PM IST

mcd enforcement team remove illegal possession in rajouri garden
राजौरी गार्डन अवैध कब्जा

नई दिल्लीः एमसीडी कीइं फोर्समेंट टीमइन दिनों 'अतिक्रमण हटाओ' अभियान चला रही है. इसी बीच आज सुभाष नगर मोड़ के पास मुख्य नजफगढ़ रोड पर पटरी पर बने दुकान को तोड़ दिया गया. इस दौरान जब जब राजौरी गार्डन थाने को कार्रवाई की सूचना मिली, तो थाने के एसएचओ ने पुलिस टीम को वहां भेजा ताकि कोई हंगामा ना हो.

राजौरी गार्डन से अवैध कब्जा हटाया

दरअसल, यहां से जिस दुकान को हटाया गया, वहां दाह संस्कार के लिए इस्तेमाल होने वाले सामान मिलते थे. यहां पर यह दुकान लगभग डेढ़ दशक से थी, लेकिन पिछले कुछ दिनों में दुकान के मालिक ने यहां पक्का और सीमेंट का ढांचा बना लिया था. जब एमसीडी से शिकायत गई, तो एमसीडी की नींद खुली और इंफोर्समेंट टीम ने अवैध निर्माण को पूरी तरह तोड़ दिया.

पहले भी हुई थी कार्रवाई

कमाल की बात ये है कि इस दुकान को हटाने के लिए पहले भी कार्रवाई हुई थी. लेकिन फिर से दुकान बना लिया गया. वहीं इसबार यहां बने पक्के ढांचे को पूरी तरह से तोड़ दिया गया. साथ ही सारा सामान भी जब्त कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details