दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Fire Incident in Delhi: टिकरी में प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की 26 गाड़ियां मौजूद

राजधानी दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में आग लगने की घटनाओं में काफी तेजी आ गई है. इसी क्रम में शुक्रवार देर रात टिकरी पीवीसी मार्केट में एक प्लास्टिक के गोदाम में भीषण आग लग गई. आग लगने के बाद दमकल की 26 गाड़ियां भेजी गई, जो आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही हैं. अभी किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है.

By

Published : Apr 8, 2023, 9:04 AM IST

Updated : Apr 8, 2023, 9:43 AM IST

delhi news
प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग

प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग

नई दिल्ली : राजधानी के टिकरी कलां इलाके के पीवीसी मार्केट स्थित एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग लगने की खबर सामने आ रही है. आग देर रात करीब 1:30 बजे लगी थी. वहीं, फायर विभाग की 26 गाडियों को आग बुझाने के काम में लगाया गया है. आग इतनी भीषण थी कि उसकी लपटें ऊपर तक उठ रहीं थीं. वहीं, धुएं से आसपास का इलाका भर गया है, जिसके कारण लोगों में दहशत का माहौल है.

दरअसल, पीवीसी मार्केट में लगी आग की शुरुआत एक दुकान से हुई, जिसने धीरे-धीरे पूरे बाजार को अपनी चपेट में ले लिया. पुलिस और फायर विभाग को इसकी सूचना दी गई. जिसके बाद फायर टेंडर की 26 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. पीवीसी मार्केट में प्लास्टिक के कबाड़ का काम होता है. जिसके कारण आग तेजी से फैलने लगी. आग पर अभी पूरी तरह से काबू नहीं पाया गया है, लेकिन आग को फैलने से रोकने में फायर विभाग को कामयाबी मिली है.

ये भी पढ़ें :Secunderabad Railway Station : एयरपोर्ट की तर्ज पर डेवलप होगा सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन, जानिए क्या होंगी सुविधाएं

अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही दमकल की 26 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं थी. तेज हवा के कारण आग जल्दी फैल रही थी. उन्होंने कहा कि इस आग को मध्यम श्रेणी घोषित किया गया है. अभी तक जान-माल के नुकसान की कोई सूचना नहीं है. स्थिति नियंत्रण में है. इस आगलगी की घटना में लाखों की संपत्ति जलकर खाक हो गया है. इससे पहले कापसहेड़ा बॉर्डर से सटे समलका इलाका स्थित एक कबाड़ के गोदाम में भीषण आग लग गई थी. आग को बुझाने के लिए फायर की 10 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया था.

ये भी पढ़ें-पीएम मोदी का हैदराबाद दौरा कल, 11 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाएं शुरू करेंगे

Last Updated : Apr 8, 2023, 9:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details