दिल्ली

delhi

Delhi Crime: पहले जेसीबी से कुचला, फिर शव को ठिकाना लगाने की कोशिश, JCB चालक गिरफ्तार

By

Published : Apr 13, 2023, 8:21 PM IST

राजधानी दिल्ली के रणहौला थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति का शव मिला. स्थानीय लोगों का आरोप है कि शख्स की हत्या के बाद शव को ठिकाना लगाने की कोशिश की गई है. फिलहाल दिल्ली पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

JCB चालक गिरफ्तार
JCB चालक गिरफ्तार

नई दिल्ली:दिल्ली के रणहौला थाना अंतर्गत विकास नगर में उस समय हड़कंप मच गया. जब एक जेसीबी चालक ने एक शख्स को कुचलने के बाद उसके शव को गड्ढा खोदकर दफन करने की नाकाम कोशिश करने लगा. मौके पर देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. खबर मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस आ गई. पुलिस तुरंत जेसीबी चालक को हिरासत में ले लिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. घटना गुरुवार का बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार एक खाली पड़े मैदान में जेसीबी मशीन द्वारा उसमें सफाई का काम किया जा रहा था. अचानक एक डेड बॉडी को गड्ढा खोदकर उसमें दबाने का काम जेसीबी ड्राइवर के द्वारा किया गया. ड्राईवर की इस हरकत को पास खड़े एक बच्चे ने देख लिया. बच्चे ने आसपास के लोगों को यह बता दी.

ये भी पढ़ें:Cyber Fraud: नोएडा में तीसरी पास युवक ने पूर्व IAS को डेढ़ करोड़ ठगा, दो साल बाद बस्ती से गिरफ्तार

स्थानीय लोगों का कहना है कि आने वाली 15 अप्रैल को एक मेले की तैयारी के लिए जेसीबी मशीन चल रही थी. लोगों ने बताया मृतक पप्पू सिंह सुबह चाय पीकर अपने घर से यहां कूड़ा बीनने के लिए आया था. लोगों का आरोप है की जेसीबी मशीन से उसको कुचल दिया गया. जिस वक्त यह हादसा हुआ वहां पर कुछ बच्चे खेल रहे थे. उन्होंने यह सब कुछ होते हुए देख लिया था. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. साथ ही पुलिस यह हादसा है या हत्या इसकी भी जांच कर रही है. जांच के बाद ही साफ हो पायेगा की आखिर हुआ क्या था.

ये भी पढ़ें:2 Drug Smuggler Arrested: दिल्ली में 2 इंटरस्टेट ड्रग तस्करों के पास से 10 करोड़ की हेरोइन जब्त, किए गए गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details