दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

शेविंग करके पैसा मांगा तो आरोपी ने उंगली चबा कर दी अलग, लोगों ने जमकर मारा

बीटेक किए हुए कॉलसेंटर में काम करने वाले आरोपी ने नाई द्वारा पैसा मांगने पर झगड़ा किया और पीड़ित की उंगली अपने दांतों से काट कर अलग कर दी और भागने लगा.

By

Published : Mar 16, 2019, 2:21 AM IST

शेविंग करके पैसा मांगा तो आरोपी ने उंगली चबा कर दी अलग, लोगों ने जमकर मारा

नई दिल्ली:पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर इलाके में एक नाई को सेविंग करके पैसा मांगना महंगा पड़ गया. यहां एक बीटेक किए हुए कॉलसेंटर में काम करने वाले आरोपी ने नाई द्वारा पैसा मांगने पर झगड़ा किया और पीड़ित की उंगली अपने दांतों से काट कर अलग कर दी और भागने लगा.

इसके बाद आसपास के लोगों ने आरोपी और उसके दोस्त को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल को अस्पताला पहुंचाया. साथ ही आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया. हालांकि पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है.

शेविंग करके पैसा मांगा तो आरोपी ने उंगली चबा कर दी अलग, लोगों ने जमकर मारा

बता दें कि घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया और आरोपी को पुलिस के हवाले किया गया. पीड़ित 37 वर्षीय जगनारायण ने बताया कि वह परिवार के साथ मोती नगर में रहता है और वह मूलत: प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. मोती नगर में पीड़ित की सैलून की शॉप है. वहीं पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि देर शाम एक युवक उसकी शॉप पर आया और सेविंग करने के लिए कहा. पीड़ित ने उक्त युवक की सेविंग की, तभी आरोपी का दोस्त पहुंच गया और उसने भी सेविंग करवाई. ऐसे में पीड़ित ने दोनों के 90 रुपये मांगे.

जिस पर आरोपी ने सिर्फ 20 रुपये पकड़ा दिया. वहीं पीड़ित द्वारा बाकी 70 रुपये मांगने पर आरोपी ने इंग्लिश में गालियां देनी शुरू कर दी और एटीएम कार्ड से पैसे लेने की बात कहने लगा. जिस पर आरोपी और पीड़ित दोनों की आपस में कहासुनी हो गई. कहासुनी के दौरान आरोपी मारपीट पर उतर आया. पीड़ित के अनुसार मारपीट के दौरान आरोपित ने उसके बाएं हाथ के अंगूठे के साथ वाली उंगली को दांतों से चबा ली. जिससे उंगली कटकर नीचे गिर गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी और उसका दोस्त मौके से फरार होने लगे, ऐसे में स्थानीय लोगों ने आरोपी और उसके दोस्त को धर दबोचा और जमकर पिटाई कर दी.

वहीं पीड़ित के मुताबिक आरोपी की पहचान अभिमन्यू के रूप में हुई है. फिलहाल मोती नगर थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details