दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

लापरवाही: मायापुरी डीटीसी डिपो में फिर मिला लार्वा, निगम ने काटा चालान

अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक, डिपो में साफ-सफाई ठीक तरीके से नहीं हो रही है. पिछली बार जब निगम कर्मचारी यहां जांच करने गए थे.

By

Published : Aug 30, 2019, 10:59 PM IST

मायापुरी डीटीसी डिपो ETV BHARAT

नई दिल्ली :बीते साल कई चेतावनियों और चालान कटने के बावजूद मायापुरी डीटीसी डिपो प्रबंधन सुधरने का नाम नहीं ले रहा. एक बार फिर यहां निगम कर्मचारियों को मच्छरों के लार्वा मिला है. इसी के चलते यहां 1000 रुपये का चालान भी काटा गया है.

मायापुरी डीटीसी डिपो में फिर मिला लार्वा

साउथ एमसीडी के वेस्ट जोन के एक अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक, डिपो में साफ-सफाई ठीक तरीके से नहीं हो रही है. पिछली बार जब निगम कर्मचारी यहां जांच करने गए थे, तब ही यहां के स्टाफ को स्थिति सुधारने के विषय में कहा गया था, हालांकि इसका कोई फायदा नहीं हुआ. शुक्रवार को एक बार फिर निरीक्षण हुआ और यहां की स्थिति निराशाजनक मिली.

मायापुरी डीटीसी डिपो में फिर मिला लार्वा

'अधिकारियों के कान पर जूं तक नहीं रेंगती'

मायापुरी डिपो में काम कर चुके डीटीसी कर्मचारी मनोज शर्मा ने बताया कि इस डिपो में निगम द्वारा ये पांचवा चालान है. हर बार यहां लार्वा मिलता है लेकिन कार्रवाई के बाद भी अधिकारियों के कान पर जूं तक नहीं रेंगती. उन्होंने कहा कि यहां साफ-सफाई को लेकर कोई इंतजाम नहीं हैं साथ ही कोई इसपर ध्यान भी नहीं देना चाहता है.

बस डिपो में साफ-सफाई नहीं होने की कोई ठोस वजह नजर नहीं आती. इस विषय में जब डीटीसी प्रबंधन से बात करने की कोशिश की तो उनका कोई जवाब नहीं मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details