दिल्ली

delhi

जनकपुरी पुलिस ने स्नैचर को किया गिरफ्तार

By

Published : Dec 16, 2022, 3:51 PM IST

जनकपुरी थाना पुलिस ने एक शातिर स्नैचर को गिरफ्तार किया है. यह स्नैचिंग की वारदातों के साथ-साथ चोरी भी किया करता था. पुलिस ने इसे चेकिंग के दौरान डाबड़ी गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया है. (Janakpuri police arrested snatcher)

s
s

नई दिल्ली:वेस्ट जिले में लगातार हो रही की घटनाओं के बाद वेस्ट जिला पुलिस की टीम अलग-अलग थाना के इलाके में पूरी मुस्तैदी दिखा रही है. इसी का नतीजा है लगातार इलाके में सक्रिय स्नेचार्रों को पुलिस गिरफ्तार कर रही है. इसी क्रम में जनकपुरी थाना पुलिस ने एक शातिर स्नैचर को गिरफ्तार किया है जो स्नैचिंग की वारदातों के साथ-साथ चोरी भी किया करता था.

डीसीपी घनश्याम बंसल के अनुसार, जनकपुरी थाने में तैनात हेड कांस्टेबल गिरधारी लाल और हेड कांस्टेबल शमशेर डाबड़ी गोल चक्कर पेट्रोलिंग ड्यूटी कर रहे थे, तभी उनकी नजर स्कूटी सवार युवक पर पड़ी. वह पुलिस को देख कर रुक गया था. जब पुलिस टीम ने उसे पास आने का इशारा किया तो वह पास आने की बजाय जूते लेकर भागने की कोशिश करने लगा. लेकिन हेड कांस्टेबल गिरधारी लाल ने पीछा कर उसे पकड़ लिया.

पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम मोहम्मद सरताज उर्फ लड्डू बताया. बताया कि फिलहाल वह पंजाबी बाग में रहता है, लेकिन रानीगंज बिहार का रहने वाला है. जब पुलिस वालों ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक बटन वाला चाकू और दो मोबाइल फोन मिले, जिसके जांच करने पर जनकपुरी इलाके से छीनी गई. जब पुलिस ने उसकी स्कूटी की जांच कि तो वो भी चोरी की निकली. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें:दिल्ली दंगे का आरोपी कर रहा था चोरी और स्नेचिंग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जब आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने चोरी की कई घटनाओं के बारे में बताया. पुलिस को उसके कब्जे से दो और स्कूटी मिली, जिसे हरिनगर और पश्चिम विहार थाना इलाके से चुराया गया था. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस पर पहले भी तीन मामले दर्ज हैं. इससे पहले इसने राजौरी गार्डन, मादीपुर और हरी नगर इलाके में स्नैचिंग कर चुका है. फिलहाल आरोपी सरताज को तिहाड़ जेल में बंद किया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details