दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 10, 2023, 9:52 AM IST

ETV Bharat / state

Delhi Crime: इंद्रपुरी में दो शातिर चोरों सहित एक रिसीवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इंद्रपुरी थाना पुलिस ने इलाके से दो शातिर चोरों सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनमें एक रिसीवर भी शामिल है. चोरों की पहचान दीपक उर्फ दीपू और राहुल के तौर पर हुई है जबकि रिसीवर का नाम इरशाद है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: वेस्ट जिले की इंद्रपुरी थाना पुलिस ने 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनमें दो शातिर चोर हैं जबकि तीसरा इनसे सामान खरीदने वाला रिसीवर है. दोनों चोरों पर कुल 44 मामले दर्ज हैं. पुलिस ने इनके पास से पांच लैपटॉप भी बरामद किये हैं. वेस्ट जिले के डीसीपी विचित्र वीर से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किए गए चोरों के नाम दीपक उर्फ दीपू और राहुल उर्फ निक्की है जबकि रिसीवर का नाम इरशाद है.

जानकारी के अनुसार इनकी गिरफ्तारी से 2 मामले सुलझा लिए गए हैं. पुलिस के अनुसार इंद्रपुरी थाने की पुलिस टीम इलाके में पिकेट ड्यूटी कर रही थी. तभी चेकिंग टीम ने नोटिस किया कि 2 लोग संदेहास्पद स्थिति में आ रहे हैं. जब पुलिस टीम ने उनको रोका तो उन्होंने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने थोड़ी दूर पीछा कर उन्हें पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: 'दयावान सुपर कार चोर' गिरफ्तार, 100 गाड़ी चुराकर बना चुका सेंचुरी

थोड़ी देर की पूछताछ के बाद उनकी पहचान हो गई. दोनों इंद्रपुरी इलाके की झुग्गी के रहने वाले हैं. पूछताछ करने पर उनके कब्जे से पांच लैपटॉप बरामद हुआ जो चोरी का निकला. पूछताछ के दौरान उन्होंने चोरी की समान खरीदने वाले रिसीवर के बारे में जानकारी दी. जिसके आधार उसे भी इंद्रपुरी इलाके की झुग्गी से गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस के अनुसार ये लोग सड़क किनारे खड़ी कार को टारगेट करते थे जिसमें बैग रखा होता था. मौका देखते ही इनमें से एक कार का शीशा तोड़ता था जबकि दूसरा उस बैग को चुरा कर मौके से फरार हो जाता था. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दीपक एक शातिर अपराधी है और उस पर पहले से रॉबरी और झपटमारी के 19 मामले दर्ज हैं जबकि दूसरे आरोपी राहुल पर भी 25 मामले दर्ज हैं. वह वेस्ट जिले के अलग-अलग थाने में सक्रिय रूप से वारदात को अंजाम देता था.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad Crime: एक ही घर में 3 दिन तक लगातार चोरी, चम्मच तक उड़ा ले गए चोर

ABOUT THE AUTHOR

...view details