दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

गीता कॉलोनीः धड़ल्ले से चल रहा अवैध ट्रक पार्किंग का धंधा

पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी के श्मशान घाट के सामने पार्किंग माफियाों का बोलबाला बढ़ता जा रहा है. निगम द्वारा पार्किंग का टेंडर रद्द होने के बावजूद अवैध रूप से ट्रकों की पार्किंग हो रही है.

By

Published : Nov 1, 2020, 10:40 PM IST

illegal truck parking at geeta colony
गीता कॉलोनी अवैध ट्रक पार्किंग

नई दिल्लीः पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी स्थित श्मशान घाट के सामने अवैध ट्रक पार्किंग का धंधा धड़ल्ले से चल रहा है, वहीं यहां अवैध रूप से माल ढुलाई का काम भी किया जा रहा है. आरोप लगाया जा रहा कि इस बात की जानकारी डीडीए और पुलिस को भी है, लेकिन सबकी मिलीभगत से इस गैर गानूनी काम को किया जा रहा है.

धड़ल्ले से चल रहा अवैध ट्रक पार्किंग का धंधा..!

मामले को लेकर पार्षद संदीप कपूर ने बताया कि यह जगह डीडीए और पीडब्ल्यूडी के अंदर आती है. दो बार टेंडर की लिस्ट डालने के बावजूद एनओसी नहीं मिलने की वजह से इसे टेंडर से निकाला गया. इसकी जिम्मेदारी निगम की नहीं, बल्कि पीडब्ल्यूडी की है. निगम लगातार इस स्थान का एनओसी लेने के लिए एजेंसियों के संपर्क में है.

उन्होंने बताया कि इस मुद्दे को हर बार निगम की स्टैंडिंग कमेटी में भी उठाया जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि जहां तक निगम की बात है, तो निगम के कर्मचारी लगातार यहां से पेटियां और गाड़ियां उठा रही है और भारी भरकम चालान भी काटा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details