दिल्ली

delhi

दिल्ली एनसीआर में नशा तस्करी करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार, 90 ग्राम हेरोइन जब्त

By

Published : Dec 14, 2022, 5:33 PM IST

नशा तस्करी के खिलाफ हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम लगातार मुहिम चला रही है. इसी कड़ी में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम को एक बड़ी सफलता मिली है. टीम ने गुरुग्राम के अशोक विहार से तीन आरोपियों को हेरोइन यानी स्मैक बेचते हुए गिरफ्तार किया है. आरोपियों से 90 ग्राम हेरोइन जब्त की गई है. फिलहाल आरोपियों के खिलाफ आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. पढ़ें पूरी खबर... (Drug smuggler arrested in Gurugram)

हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स
हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स

दिल्ली एनसीआर में नशा तस्करी करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार.

गुरुग्राम:हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो लगातार नशा तस्करों के खिलाफ पूरे प्रदेशभर में अभियान चला रहा है. आए दिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टाम नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने चार नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है. इन नशा तस्करों से 90 ग्राम हेरोइन जब्त की गई है, जिनकी कीमत बाजार में ढाई से तीन लाख रुपए बताई जा रही है. (Drug smuggler arrested in Gurugram) (Drug trafficking in Gurugram)

इसी के अंतर्गत गुरुग्राम के अशोक विहार से तीन आरोपियों को हेरोइन यानी स्मैक बेचते हुए गिरफ्तार किया है, जबकि स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने एक नाइजीरियन आरोपी को दिल्ली से भी गिरफ्तार किया है. सभी आरोपी दिल्ली एनसीआर में नशा तस्करी करते थे. (Drug trafficking in Delhi NCR)

हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस जसलीन कौर ने कहा कि आरोपी विनय, नितिन, मोरपाल गुरुग्राम के रहने वाले हैं, जबकि मारक कॉफी नाइजीरिया का रहने वाला है. नाइजीरियन आरोपी दिल्ली के उत्तम नगर में रहता था और नशा तस्करी का काम करता था. वहीं, गुरुग्राम के रहने वाले तीनों आरोपी इस नाइजीरियन से हेरोइन लेते थे और आगे सप्लाई करते थे. (Gurugram Police Narcotics Control Bureau)

वहीं, आईपीएस अधिकारी जसलीन कौर ने यह भी कहा कि जल्द ही इस गिरोह के और भी अन्य आरोपियों की तलाश की जाएगी जो इस तरह का नशा तस्करी का व्यापार करते हैं. ऐसे में देखना होगा कि हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का नशा तस्करी के खिलाफ यह अभियान कितना कारगर साबित होता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गुरुग्राम पुलिस नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम भी नशे के खिलाफ लोगों को जागरूक भी कर रही है. (crime news in gurugram)

ये भी पढ़ें:नूंह पुलिस ने नशा तस्कर को किया गिरफ्तार, आरोपी नाइजीरियन से 70 लाख की हेरोइन बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details