दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

जिम खोलने की मांग को लेकर संचालकों का प्रदर्शन, सरकार से लगाई गुहार

जिम खोलने की मांग को लेकर बुधवार दोपहर को दिल्ली के शिव विहार में कई इलाकों के जिम संचालकों ने प्रदर्शन किया. लगभग 80 दिनों से बंद जिमों को खोलने की मांग संचालकों ने रखी.

By

Published : Jun 10, 2020, 5:24 PM IST

gym owners protest for demanding govt to open gym at shiv vihar
जिम संचालकों ने जिम खोलने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

नई दिल्ली:देश में अनलॉक-1 जारी होते ही कई रियायतें सरकार ने दी हैं लेकिन 80 दिनों बाद अभी भी जिम में ताले लगे हुए हैं. ऐसे में वेस्ट दिल्ली के कई जिम संचालकों ने बुधवार को शिव विहार इलाके में इकट्ठा होकर बंद जिम के बाहर डंबल लेकर वर्कआउट किया और विरोध के साथ-साथ केजरीवाल सरकार से जिम खोलने की गुहार भी लगाई.

जिम संचालकों ने जिम खोलने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन



देशभर में लगातार पांव पसार रहे कोरोना को लेकर लॉकडाउन किया गया था. वहीं अब धीरे-धीरे सरकारी गाइडलाइंस के जरिए काफी कुछ अनलॉक हो रहा है. लेकिन कोरोना के कहर के चलते जिमों को खोलने की इजाजत अब तक नहीं मिल सकी है तो वहीं जिम संचालकों के आगे रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया हैं. जिसको लेकर वेस्ट दिल्ली के कई इलाकों के जिम संचालक जिसमें केशोपुर, विकासपुरी, उत्तम नगर, तिलक नगर, बिंदापुर, जनकपुरी, हस्तसाल, विकास नगर, शिव विहार सहित कई अन्य इलाके के जिम संचालकों ने शिव विहार इलाके में इक्ट्ठा होकर केजरीवाल सरकार से जिम खेलने की मांग की है.

जिम खोलने की लगाई गुहार

कोरोना महामारी ने ऐसा कोहराम मचाया हुआ है जिसको लेकर शासन-प्रशासन सभी के हाथ पांव फूले हुऐ हैं. लॉकडाउन के कारण लोगों के रोजगार की बात करें तो समस्या दोगुनी हो चुकी है. वहीं इस समस्या का समाधान सरकार के हाथों में ही है. जिम के बाहर तपती धूप और गर्मी में करीब 80 दिनों से बंद पड़े जिम के बाहर, जिम संचालकों ने केजरीवाल सरकार से जिम खोलने की गुहार लगाई है. अब देखना ये होगा कि केजरीवाल सरकार इस गुहार को कितनी गंभीरता से लेती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details