दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 17, 2020, 3:20 AM IST

Updated : Jan 17, 2021, 7:51 PM IST

ETV Bharat / state

कीर्ति नगर इलाके में फिर लगी आग, फर्नीचर की गोदाम का समान जलकर खाक

दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके में बुधवार शाम फर्नीचर के गोदाम में आग लग गई. मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची फ़ायर ब्रिगेड की लगभग आधा दर्जन गाड़ियों ने आग को बुझाया. गनीमत ये रही कि आग से किसी की जान नहीं गई लेकिन लाखों का माल जलकर खाक हो गया.

Furniture warehouse fire in Kirti Nagar area delhi
कीर्ति नगर इलाके में फिर लगी आग

नई दिल्ली:कीर्ति नगर इलाके में बुधवार शाम फर्नीचर के गोदाम में आग लग गई. आग गोदाम की तीसरी मंजिल पर लगी थी, मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची फ़ायर ब्रिगेड की लगभग आधा दर्जन गाड़ियों ने आग को बुझाया. फिलहाल आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है.

कीर्ति नगर इलाके में फिर लगी आग

बाल-बाल बचे कर्मचारी

एक बार फिर कीर्ति नगर इलाके में फर्नीचर के सामानों में आग लग गई. आग कृष्णा पार्क के साथ वाली बिल्डिंग में लगी, जिससे इलाके में अपरा-तफरी मच गई गई. गोदाम में फर्नीचर का सामान रखा था, जिसमे थिनर, कलर भी थे और आग लगने के बाद लकड़ी और थिनर के कारण तेजी से आग फैलने लगी, यहां काम करने वाले लोग समय रहते यहां से निकल गए.

लाखों का समान जलकर खाक

वहीं मामले की सूचना फायर ब्रिगेड को जानकारी दी गई और फिर मौके पर लगभग आधा दर्जन फायर टेंडर्स ने आकर आग पर काबू पाया, पुलिस और दमकल विभाग से मिली जानकारी के अनुसार इस आग की घटना में कोई हताहत या घायल नहीं हुआ लेकिन लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है.

1 महीने में आग लगने की चौथी घटना

फिलहाल आग के कारणों की सही जानकारी नही मिल पाई है, लेकिन आशंका ये जताई जा रही है कि आग शार्ट सर्किट के कारण लगी. पिछले कुछ दिनों में कीर्ति नगर इलाके में आग की ये चौथी घटना है. गनीमत ये रही कि किसी भी घटना में कोई जान नहीं गई.

Last Updated : Jan 17, 2021, 7:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details