दिल्ली

delhi

पंजाबी बाग में ज्वेलरी शॉप पर ताबड़तोड़ गोलियां चलने से सनसनी, गोगी गैंग से फिरौती के लिए आ रहे थे फोन

By

Published : Feb 14, 2023, 8:22 PM IST

दिल्ली के वेस्ट जिले के पंजाबी बाग में दिनदहाड़े एक ज्वेलरी शॉप पर फायरिंग से इलाके में सनसनी फैल गई. जानकारी के अनुसार पिछले कुछ महीने से गोगी गैंग से फिरौती के लिए फोन आ रहे थे.

punjabi bagh firing
punjabi bagh firing

पंजाबी बाग में ज्वेलरी शॉप पर ताबड़तोड़ गोलियां चलने से सनसनी.

नई दिल्ली:वेस्ट जिले के पंजाबी विभाग थाना इलाके में मंगलवार दोपहर एक ज्वेलरी शॉप पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने से सनसनी फैल गई. गनीमत रही कि उस वक्त ज्वेलरी शॉप पर मौजूद किसी भी व्यक्ति को गोली नहीं लगी. पंजाबी बाग क्लब रोड स्थित ओम शिवम ज्वेलर्स पर दोपहर एक बदमाश ने आकर दुकान के अंदर और बाहर से लगभग 4 से 5 राउंड गोलियां चलाई.

पीड़ित से मिली जानकारी के अनुसार, उन्हें पिछले कुछ महीने से गोगी गैंग से फिरौती के लिए फोन आ रहे थे. पहली बार जब फोन आया तो उन्हें इस बात पर विश्वास नहीं हुआ, लेकिन दोबारा धमकी भरे मैसेज आने के बाद पीड़ित ज्वेलर्स परिवार में पंजाबी बाग थाने में शिकायत दर्ज कराई, साथ ही डीसीपी ऑफिस में भी इस बात की जानकारी दी.

पीड़ित परिवार का कहना है फिरौती के पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी थी. उस वक्त पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया, जिसका नतीजा है कि गोलीबारी की घटना हुई. पीड़ित के अनुसार, दोपहर 1:45 बजे के करीब माता-पिता और उनके दो बेटे दुकान पर थे, तभी एक व्यक्ति हाथ में बैग लेकर आया और कहा कि यह गोगी गैंग की तरफ से पार्सल आया है, यह कहते ही पिस्टल निकालकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि हमलावर ज्वेलरी शॉप से लगभग 200 मीटर दूर बाइक खड़ी करके आया था.

वहीं, वेस्ट जिले के डीसीपी बंसल का कहना है कि दुकान पर फायरिंग की घटना डराने के मकसद से की गई है. फिलहाल पुलिस इस मामले में सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. जल्द से जल्द अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. हालांकि, जिस तरह से दिनदहाड़े भीड़ भाड़ वाले इलाके में फायरिंग की घटना से कहीं न कही पुलिस सुरक्षा के दावों की पोल खोलकर रख दी है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में फिर श्रद्धा हत्याकांड जैसी घटना, शादी का दबाव बनाने पर गर्लफ्रेंड की हत्या, बॉडी फ्रिज में छिपाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details