दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में फैक्ट्री में लगी आग

दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में मौजूद एक फैक्ट्री में अचानक आग लग (fire bursts in factory in uttam nagar delhi) गई, जिस पर दमकल विभाग के कर्मचारी वहां पहुंचे और आग पर काबू पाया. इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

By

Published : Oct 25, 2022, 10:34 PM IST

fire bursts in factory in uttam nagar delhi
fire bursts in factory in uttam nagar delhi

नई दिल्ली:पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में फैक्ट्री में आग लग गई (fire bursts in factory in uttam nagar delhi). जिससे वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया. सूचना मिलने पर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग लगने की घटना उत्तम नगर के हस्तसाल विहार इलाके में मौजूद फैक्ट्री में हुई. फिलहाल घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

फैक्ट्री में लगी आग

घटना में फैक्ट्री में रखा सामान जलकर राख हो गया. आग जिस फैक्ट्री में लगी, वह रिहायशी इलाके में है. अगर आग बुझाने में जरा भी देर होती तो आग दूसरी जगहों पर भी फैल सकती थी, जिससे बड़ा हादसा हो सकता था. हालांकि, दमकल विभाग की टीम ने वक्त रहते आग पर काबू पा लिया. घटना का वीडियो भी सामने आया है जो अब वायरल हो रहा है. फैक्ट्री में आग कैसे लगी, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. वहीं दमकल विभाग द्वारा भी इसपर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है.

यह भी पढ़ें-दिल्ली के रोहिणी में रेस्टोरेंट और खाली फ्लैट में लगी भीषण आग

इससे पहले दिल्ली के प्रशांत विहार इलाके के एक रेस्टोरेंट के किचन में आग लगने की घटना सामने आई थी जिसमें करीब 10 दमकल की गाड़ियों द्वारा आग पर काफी देर बाद काबू पाया था. इस घटना में रेस्टोरेंट में रखा लाखों के सामान और मशीनें जलकर राख हो गई थी. घटना में आग लगने का कारण का पता नहीं चल पाया था लेकिन आशंका जताई गई थी कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details