दिल्ली

delhi

दिल्ली में कार चालक ने दांत से बाइक सवार की अंगुली काटकर की अलग, जानें पूरा मामला

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 18, 2023, 1:25 PM IST

दिल्ली के पश्चिमि जिले के ख्याला इलाके में रोड रेज का मामला सामने आया है. जिसमें एक बाइक को कार ने पीछे से टक्कर मार दी.जब बाइक वाले ने कार वाले को गाड़ी आराम से चलाने की नसीहत दी तो कार वाले ने उसके साथ पहले तो मारपीट की और बाद में उसके बाएं हाथ की एक अंगुली दांतो से काट कर अलग कर दी. Delhi Road Raise Case

नसीहत के बदले दांत से काट डाली उंगली
नसीहत के बदले दांत से काट डाली उंगली

नई दिल्ली:दिल्ली के वेस्ट जिले के ख्याला थाना इलाके में एक व्यक्ति ने पहले बाइक सवार को टक्कर मारी और जब बाइक सवार ने उसे गाड़ी ठीक से चलाने की नसीहत दी तो उसने उल्टा मारपीट शुरू कर दी .इतना ही नहीं उसने पीड़ित की हाथ की उंगली का एक हिस्सा ही काट कर अलग कर दिया फिलहाल आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार लिया गया

दरअसल, ख्याला इलाके में रहने वाले राजेश अपनी पत्नी को केशोपुर सब्जी मंडी तक छोड़ने गए थे. इसके बाद वह बाइक से वापस घर लौट रहे थे. इस बीच एक कार ने पीछे से उनकी बाइक को हिट किया. जिससे उनके पैर में चोट लगी. इस पर पीड़ित राजेश ने कार चालक को आराम से गाड़ी चलाने की नसीहत दी.

राजेश के अनुसार कार चालक जिसकी पहचान उमंग बजाज के रूप में हुई है. उसे गाड़ी आराम से चलाने की नसीहत इतनी नागावार गुजरी कि कार से उतरकर उसने पहले मारपीट शुरू कर दी और उतने से भी उसका मन नहीं भरा तो उसने पीड़ित राजेश के बाएं हाथ की एक उंगली का एक हिस्सा ही अपने दातों से काट डाला. पीड़ित ने जैसे तैसे पुलिस को कॉल किया और मामले की सूचना दी .

ये भी पढ़ें :नोएडा में बेटे और बहू पर बुजुर्ग दंपती ने लगाया मारपीट करने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

आरोपी उमंग तनेजा के खिलाफ मामला दर्ज :पुलिस ने राजेश को पास के निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया. हालांकि पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी उमंग तनेजा के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने उसे गिरफ़्तर भी कर लिया है.

तेज गति से गाड़ी चलाने की वजह से हुआ हादसा :पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी काफी तेज गति से गाड़ी चला रहा था जिसकी वजह से उसकी कार से बाइक में टक्कर हुई जबकि केशोपुर इलाके में काफी भीड़भाड़ रहती है और जब आरोपी और पीड़ित में बहस हुई तो आरोपी ने गलती मानने के बजाय उल्टा पीड़ित पर हमला कर दिया. उसके खिलाफ तेजी से गाड़ी चलाने के साथ-साथ धारदार हथियार से हमला करने की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में दर्दनाक हादसा, ई-रिक्शा के नीचे आकर 3 साल की मासूम की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details