दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

SDMC लगातार चला रही है सीलिंग अभियान, विरोध के बीच सीतापुरी में कई फैक्ट्रियां सील

SDMC लगतार सीलिंग की कार्रवाई को अंजाम दे रहा है. रेजिडेंशल इलाकों में चलाये जा रही अवैध फैक्ट्रियों और गोदामों को सील किया जा रहा है.

By

Published : Aug 2, 2019, 8:32 PM IST

SDMC द्वारा सीलिंग की कार्रवाई जारी ETV BHARAT

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के सीता पूरी इलाके में दक्षिणी नगर निगम द्वारा अवैध फैक्ट्रियों के खिलाफ सीलिंग की कार्रवाई पिछले दो दिनों से जारी है. शुक्रवार को भी निगम की टीम ने बिजली विभाग के साथ मिलकर इन अवैध फैक्ट्रियों के बिजली के कनेक्शन को काटा और सीलिंग की. इस कार्रवाई के दौरान भारी संख्या में सुरक्षा कर्मी भी मौजूद रहे.

SDMC द्वारा सीलिंग की कार्रवाई जारी

दक्षिणी दिल्ली नगर निगम लगतार सीलिंग की कार्रवाई को अंजाम दे रहा है. रेजिडेंशल इलाकों में चलाये जा रही अवैध फैक्ट्रियों और गोदामों को सील किया जा रहा है. शुक्रवार को सीता पूरी इलाके में निगम की टीम ने भारी संख्या में सुरक्षा कर्मियों के साथ दबिश दी और कई अवैध फैक्ट्रियों को सील किया. साथ ही कई फैक्ट्रियों के बिजली के कनेक्शन को कटवा कर फैक्ट्री में अवैध रूप से चल रहे कामो को बंद करवाया है.

लोगों का आरोप है कि सीलिंग की कार्रवाई करके दिल्ली की जनता को बेरोजगार किया जा रहा है. जहां एक तरफ सरकार लोगों को रोजगार देने में असमर्थ है वहीं दूसरी तरफ सरकार लोगों के रोजगार भी छीन रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details