दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

द्वारका: वीकेंड कर्फ्यू के दौरान एडिशनल डीसीपी ने लिया इलाके का जायजा

बढ़ते महामारी को लेकर शनिवार से दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू लागू किया है. जिसे सख्ती से पालन करवाने के लिए पूरी दिल्ली में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है. पुलिस के कई आला अधिकारी इस दौरान सिटी में घूम कर हालातों पर नजर बनाए रखे हुए हैं.

By

Published : Apr 18, 2021, 6:47 PM IST

Dwarka Additional DCP inspection on weekend curfew
द्वारका: वीकेंड कर्फ्यू के दौरान एडिशनल डीसीपी ने लिया इलाके का जायजा

नई दिल्ली:दिल्ली में लागू वीकेंड कर्फ्यू के दौरान शनिवार को जहां दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने घूम-घूम कर हालातों का मुआयना किया था. वहीं आज इसी कड़ी में द्वारका जिले के एडिशनल डीसीपी सतीश कुमार भी इलाके में घूम-घूम कर कर्फ्यू का जायजा लेते नजर आए. साथ ही इस दौरान उन्होंने पुलिस बल को एन्टी कोरोना किट भी दिया.

एडिशनल डीसीपी ने लिया इलाके का जायजा


आवश्यक सेवाओं को बाधित न करने का दिया निर्देश

बढ़ते महामारी को ले कर शनिवार से दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू लागू किया है. जिसे सख्ती से पालन करवाने के लिए पूरी दिल्ली में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है. पुलिस के कई आला अधिकारी इस दौरान सिटी में घूम कर हालातों पर नजर बनाए रखे हुए हैं. इस दौरान कर्फ्यू को सख्ती से लागू करवाने के साथ ही उन्होंने ड्यूटी में तैनात पुलिस बल को आवश्यक सेवाओं, अनुमति प्राप्त लोगों और वाहनों के आवागमन को बाधित न करने का भी निर्देश दिया. इस दौरान उन्होंने इलाकों में तैनात पुलिस कर्मियों को कोरोना से बचाव में सहायक एन्टी कोरोना किट जिसमें सैनिटाइजर, मास्क, ग्लब्स और फेस शील्ड का वितरण किया, जिससे वो ड्यूटी के दौरान संक्रमित न हो पाएं.

एन्टी कोरोना किट

ABOUT THE AUTHOR

...view details