दिल्ली

delhi

हरी नगर में MLA के दौरे के बाद विकास कार्य शुरू, लोगों के चेहरे पर आई खुशी

By

Published : Apr 30, 2023, 5:31 PM IST

हरी नगर क्षेत्र के सीए ब्लॉक का विधायक राजकुमारी ढिल्लो द्वारा दौरा करने के बाद विकास कार्यों का शुभारंभ हो चुका है. अपने क्षेत्र में हो विकास कार्यों को देखकर लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:हरि नगर इलाके की आप विधायक राजकुमारी ढिल्लो ने पिछले दिनों हरी नगर क्षेत्र के सीए ब्लॉक का दौरा किया था और अब उस इलाके में विकास के काम की शुरुआत हो चुकी है. जिससे लोग बहुत खुश और उत्साहित हैं.

हरि नगर के सीए ब्लॉक में कई समस्याएं वहां रहने वाले लोगों को परेशान कर रही थीं. जिसकी शिकायत उन्होंने आप विधायक राजकुमारी ढिल्लो से की थी. जिसके बाद पिछले दिनों राजकुमारी ढिल्लो ने वहां का दौरा किया और आरडब्ल्यूए के साथ-साथ स्थानीय लोगों की समस्याओं को ना सिर्फ देखा, बल्कि उन्हें जल्द से जल्द दूर करने का भरोसा भी दिलाया था. बिजली के खंभों पर जो तारों का मकड़जाल था, उन सब को हटाकर बेहतर तरीके से लगाने के काम की शुरुआत हो चुकी है. जिससे सीए ब्लॉक के निवासियों में अन्य विकास के काम होने की उम्मीद जगी है.

ये भी पढ़ें:Mohini Ekadashi 2023: मोहिनी एकादशी कब, जा‍निए इसका महत्‍व और शुभ मुहूर्त

आरडब्लूए के साथ विधायक के राउंड के दौरान उन्हें सी ए ब्लॉक की अलग-अलग सड़कों को दिखाया गया था. साथ ही कॉलोनी के रानी झांसी पार्क की बदहाली भी दिखाई गई थी. पार्क में वाकिंग ट्रैक टूटे-फूटे थे और लाइट्स भी गायब थीं. इस पार्क में लगा पंप कई सालों से बंद पड़ा हुआ था. इन सब में सुधार के साथ-साथ सीए ब्लॉक के एक नंबर गली से 8 नंबर गली तक नाले की सफाई और फुटपाथ के निर्माण की भी बात उनके सामने रखी गई थी. इसके अलावा कॉलोनी में बने मेजर राजीव लाल पार्क के मेन गेट के इंट्रेंस पर सड़क टूटी हुई थी और पार्क में बने हट की हालत ही खराब थी.

ये भी पढ़ें:Mega PTM in Delhi: त्रिलोकपुरी के निगम स्कूल स्कूल पहुंची आतिशी, कहा- एमसीडी के स्कूलों में भी शिक्षा क्रांति

ABOUT THE AUTHOR

...view details