दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 18, 2023, 12:36 PM IST

ETV Bharat / state

राजौरी गार्डन में खुल्ले पैसे को लेकर डिलीवरी बॉय के साथ मारपीट, वीडियो वायरल

खुल्ले पैसे नहीं होने की बात को लेकर राजौरी गार्डन इलाके में एक डिलीवरी बॉय के साथ मारपीट की गई है. अब इसका वीडियो सामने आया है, जिसमें दो लोग दो लड़कों की पिटाई करते हुए साफ दिख रहे हैं.

delhi news
डिलीवरी बॉय के साथ मारपीट

दिल्ली में डिलीवरी बॉय के साथ मारपीट

नई दिल्ली :दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में डिलीवरी बॉय के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. खुल्ले पैसे नहीं होने की बात को लेकर झगड़ा हुआ था. उसका दूसरा साथी बीच-बचाव करने आया तो उसकी भी पिटाई कर दी गई. अब इसका एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि दो लड़कों को दो लोग बुरी तरह मार रहे हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों पक्षों का बयान ले रही है.

वहीं, इस मामले को लेकर देर रात तक राजौरी गार्डन थाने पर दोनों डिलीवरी बॉय के समर्थन में काफी संख्या में लोग इनकी पिटाई करने वाले के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग कर रहे थे. डिलीवरी बॉय के अनुसार पुलिस इन पर समझौते का दबाव बना रही है. इनकी मानें तो उल्टा पिटाई करने वाले युवकों के समर्थन में आए लोगों की पुलिस अवभगत में लगी हुई थी.

दरअसल, मामला शुक्रवार दोपहर का है. एक कंपनी में काम करने वाले गुरपाल और अमन राजौरी गार्डन में जे ब्लॉक का आर्डर लेकर पहुंचे थे. अमर ने गुरपाल को एक घर के सामने उतार दिया और वह दूसरे घर में डिलीवरी करके लौटा तो, उसने अपने साथी को फोन किया, तब उसे झगड़े का पता चला. पीड़ित गुरपाल का कहना है कि वह जब आर्डर लेकर एक घर पहुंचा तो उसके पास खुल्ले पैसे नहीं थे. जब उसने घर वाले से खुल्ले पैसे देने की बात कही तो इस बात पर घरवाले खुल्ले लाने की जिद करने लगे, और ऑर्डर कैंसल करने की धमकी दी. इसके बाद बहस शुरू हो गई, फिर उन लोगों ने मारपीट शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें :चाकू से अपना गला काटकर सड़क पर दौड़ा युवक, फिर पुलिसकर्मी की पिस्तौल छीनकर की फायरिंग

इस बीच घर के मालिक ने अपने एक और साथी को बुला लिया. फिर गुरपाल और उसके साथी अमन को बीच सड़क पर पीटने लगा. इस बीच मारपीट का वीडियो किसी तीसरे डिलीवरी ब्वॉय ने बना लिया जो दूसरी कंपनी का था. इस घटना के बाद इन दोनों डिलीवरी ब्वॉय के समर्थन में काफी संख्या में लोग देर रात तक राजौरी गार्डन थाने पर शिकायत दर्ज करने की मांग कर रहे थे. पुलिस दोनों पक्षों से पूछताछ के बाद कार्रवाई करने की बात कह रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details