दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली का सदर बाजार थाना बना भारत का नम्बर वन, अधिकारियों ने मनाया जश्न

दिल्ली का सदर बाजार सुरक्षा के मामले में भारत का नंबर वन थाना बन गया है. इस मौके पर डीसीपी ने सदर बाजार का दौरा किया और लोगों को मिठाइयां बांटी. इस मौके पर दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने जश्न मनाया और डीसीपी और एसीपी ने जमकर भंगड़ा किया.

By

Published : Nov 21, 2021, 3:23 PM IST

Sadar Bazar police station
Sadar Bazar police station

नई दिल्ली :दिल्ली पुलिस का थाना सदर बाजार सुरक्षा में भारत में नम्बर वन पोजिशन पर आया है. इस मौके पर दिल्ली पुलिस के लोगों ने आम जनता के साथ मिलकर जश्न मनाया.

दरअसल दिल्ली पुलिस हमेशा से अपनी छवि सुधारने में लगी रहती है और न चाहते हुए भी दिल्ली पुलिस विवादों में फंस जाती है, पर अब दिल्ली पुलिस ने एक बार फिर अपनी छवि सुधरी है और दिल्ली पुलिस का थाना सदर बाजार सुरक्षा में नम्बर वन बना है.

सदर बाजार थाना बना भारत का नम्बर वन

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद: तेंदुए ने घर में घुसकर युवक पर किया अटैक, वन विभाग के कर्मी तेंदुए की आवाज सुनकर भागे

अधिकारियों ने मनाया जश्न

इस मौके पर थाना सदर बाजार में एक कार्यक्रम किया गया, जिसमें डीसीपी नॉर्थ एडिशनल डीसीपी एसीपी और एडिशनल एसएचओ भी मौजूद रहे. इस खुशी में थाना सदर बाजार के स्थानीय लोग भी मौजूद रहे और सभी ने जश्न में भाग लिया और मिठाई भी एक-दूसरे को खिलाई. सदर बाजार के व्यापारियों के साथ और थाने से सदर बाजार के बारा टूटी चौक तक सदर बाजार की जनता का धन्यवाद किया और खुद डीसीपी साहब ने सभी को मिठाई बांटी.

अधिकारियों ने मनाया जश्न

अब देखना होगा कि दिल्ली पुलिस अपनी इस शान को कब तक बरकरार रखा पाती है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details