दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली पुलिस ने 121 प्रवासी मजदूरों को बस से रेलवे स्टेशन भेजा

पुलिस ने 49 प्रवासी मजदूरों को बिहार के औरैया और आईटी कंस्ट्रक्शन के 72 प्रवासी मजदूरों को वेस्ट बंगाल जाने के लिए डीटीसी बसों में भरकर रवाना किया. इन सभी को रेलवे स्टेशन तक छोड़ा गया. पुलिस लॉकडाउन के बीच फंसे मजदूरों की सहायता कर रही है, ताकि वो अपने-अपने परिवारों के पास पहुंच सके और उनके साथ सुरक्षित रहें.

By

Published : May 21, 2020, 4:16 PM IST

Delhi police sending migrants
प्रवासी मजदूरों को रेलवे स्टेशन भेजा

नई दिल्ली: जाफरपुर कलां थाना की पुलिस टीम ने आज बिहार और बंगाल के 121 प्रवासी मजदूरों को रेलवे स्टेशन के लिए रवाना किया. जहां से वो अलग-अलग ट्रेनों में बैठकर अपने घर के लिए रवाना हुए.

प्रवासी मजदूरों को रेलवे स्टेशन भेजा



सैकड़ों मजदूरों को उनके घर भेज चुकी है पुलिस

बता दें कि पुलिस की ओर से कई दिनों से अलग-अलग जगहों पर फंसे प्रवासी मजदूरों को ट्रेन से अलग-अलग राज्यों में भेजने का अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान में रोजाना पुलिस सैकड़ों मजदूरों को रेलवे स्टेशन के लिए रवाना करती है और वहां से मजदूर आगे की यात्रा तय करते हैं.



डीटीसी बसों में बैठा कर भेजा गया रेलवे स्टेशन

इसी क्रम में आज पुलिस ने 49 प्रवासी मजदूरों को बिहार के औरैया और आईटी कंस्ट्रक्शन के 72 प्रवासी मजदूरों को वेस्ट बंगाल जाने के लिए डीटीसी बसों में भरकर रवाना किया. इन सभी मजदूरों को बस में सोशल डिस्टेंस बनाए रखते हुए रेलवे स्टेशन तक छोड़ा गया. जिसके बाद मेडिकल प्रक्रिया से गुजरने के बाद ये लोग ट्रेन में बैठ कर बिहार और बंगाल के लिए रवाना हुए.



अलग-अलग जगहों पर फंसे मजदूरों की सहायता कर रही पुलिस

इस तरह पुलिस लॉकडाउन के बीच फंसे मजदूरों की सहायता कर रही है, ताकि वो अपने-अपने परिवारों के पास पहुंच सकें और उनके साथ सुरक्षित रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details