दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस ने 71 ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाकर की संत परमानंद अस्पताल की मदद

By

Published : Apr 25, 2021, 8:19 AM IST

दिल्ली में ऑक्सीजन को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. इसी बीच संत परमानंद अस्पताल में ऑक्सीजन खत्म होने की कगार पर थी. जिस पर तुरंत एक्शन लेते हुए उत्तर जिला पुलिस ने कम समय में 71 ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया कराकर अस्पताल की मदद की है.

delhi police helped sant parmanand hospital by providing 71 oxygen cylinders
संत परमानंद अस्पताल की मदद

नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के संत परमानंद हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की कमी हो गई. दोपहर 2 बजे दिल्ली पुलिस से हॉस्पिटल ने मदद की गुहार लगाई. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने बवाना ऑक्सीजन फिलिंग सेंटर से ग्रीन कॉरिडोर के जरिए अस्पताल को 71ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया कराते हुए एक बार फिर काफी सारे कोरोना मरीजों की जान बचाई है.

दिल्ली पुलिस ने संत परमानंद अस्पताल की मदद की

दरअसल शनिवार दोपहर 2 बजे सिविल लाइन थाना SHO अजय कुमार को संत परमानंद हॉस्पिटल से कॉल मिली थी कि अस्पताल की ऑक्सीजन सप्लाई खत्म हो गई है और तुरंत हेल्प की जरूरत है. जिसके बाद एसएचओ ने तुरंत सीनियर अधिकारियों से सूचना को साझा किया और दिल्ली पुलिस की 2 टीम बनाते हुए बवाना और मुंडका के ऑक्सीजन रिफिलिंग सेंटर पर रवाना किया.

ये भी पढ़ें:-देश के सभी मुख्यमंत्रियों से केजरीवाल ने ऑक्सीजन की मांगी मदद

इस अस्पताल को सिलेंडर मिलने में काफी देर लगती थी, लेकिन अस्पताल में ऑक्सीजन खत्म होने के कारण कई लोगों की जान को खतरा था. ऐसे में पुलिस ने बवाना इंडस्ट्रियल एरिया में ऑक्सीजन रिफिलिंग सेंटर को इस समस्या से अवगत कराया, तो प्राथमिकता के आधार पर इस अस्पताल को तुरंत 40 सिलेंडर ऑक्सीजन दे दिए गए.

ये भी पढ़ें:-बिन ऑक्सीजन तरसे सिटीजन

जिसके बाद तुरंत बवाना से उत्तरी जिला पुलिस की टीम ऑक्सीजन सिलेंडर की गाड़ी को एस्कॉर्ट करते हुए ग्रीन कोरिडोर बनाकर सिलेंडर अस्पताल में पहुंचाए. जबकि दूसरी पुलिस टीम 30 सिलेंडर लेकर 6 बजे के बाद परमानंद हॉस्पिटल पहुंची. दिल्ली पुलिस ने एक बार फिर यह साबित किया कि दिल्ली पुलिस दिल की पुलिस है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details