दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 2, 2020, 6:47 PM IST

ETV Bharat / state

बुजुर्ग महिला के घर में घुसकर चोरी करने वाली गैंग का हुआ पर्दाफाश, 3 अरेस्ट

दिल्ली पुलिस ने 63 साल के एक बुजुर्ग महिला के घर में हुई चोरी का खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

Three accused of stealing in elderly woman's house arrested
बुजुर्ग महिला के घर में घुसकर चोरी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शातिर गैंग को गिरफ्तार किया है, जिसने 63 साल के एक बुजुर्ग महिला के घर से दो सोने की नेकलेस, दो जोड़ी बालियां, और 4 अंगूठी चुराई थी. पीड़िता ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि 1 महीने पहले उन्होंने दो सोने की नेकलेस, दो जोड़ी बालियां, और 4 रिंग अपनी अलमारी रखी थी, लेकिन अब वह वहां नहीं थी. पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी मनमीत, उसकी साथी सुखजीत कौर और रिसीवर पिंकी देवी को गिरफ्तार किया है.

बुजुर्ग महिला के घर में घुसकर चोरी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

ऐसे हुए खुलासा

डीसीपी के अनुसार पकड़े गए इस बदमाश की पहचान 18 वर्षीय मनमीत के रूप में हुई है, जो विष्णु गार्डन ख्याला का रहने वाला है. डीसीपी के मुताबिक पुलिस को जैसे ही इस बात की सूचना मिली तुरंत इस मामले में आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई. जिसके बाद पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस के आधार पर ख्याला एसएचओ कुंदन कुमार की देखरेख में सब इंस्पेक्टर नवीन, हेड कांस्टेबल मनसुख सिंह और कांस्टेबल सुनिल की टीम ने पहले आरोपी मनमीत को गिरफ्तार कर लिया और बाद में उसकी निशानदेही पर उसकी एक महिला साथी सुखजीत कौर को भी गिरफ्तार कर लिया.

ज्वेलरी दुकान में छापेमारी

पूछताछ में आरोपी मनमीत ने पुलिस को बताया कि उसने एक चेन छोड़कर बाकी सभी गहने सुखजीत कौर को बेच दिए थे. वही सुखजीत कौर ने भी पुलिस को बताया कि मनमीत से गहने खरीदने के बाद उसने सभी गहने बसई दारापुर स्थित जय अंबे ज्वेलर्स को बेच दिए थे. जिसके बाद पुलिस टीम ने बसईदारापुर में स्थित जय अंबे ज्वेलर्स पर रेड मारकर पिंकी देवी को भी गिरफ्तार कर लिया. जिसने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसने सभी गानों को पिघलाकर गोल्ड बिस्कुट में तब्दील कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details