दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 4, 2021, 5:48 PM IST

ETV Bharat / state

दिल्ली पुलिस ने अनलॉक प्रोसेस के दौरान सावधानी बरतने की अपील की

इंद्रलोक इलाके के नवनियुक्त एसएचओ शीश पाल एवं चौकी इंचार्ज प्रवीण कुमार ने एक कार्यक्रम में अनलॉक प्रोसेस के दौरान लोगों से सावधानी बरतने की अपील की. यहां स्थानीय लोगों द्वारा स्वागत समारोह का आयोजन किया था.

delhi police appeals be careful during unlock process
अनलॉक प्रोसेस के दौरान सावधानी बरतने की अपील

नई दिल्लीः नॉर्थ जिले के सराय रोहिल्ला थाना (Sarai Rohilla Police Station) क्षेत्र के इंद्रलोक इलाके में नवनियुक्त एसएचओ शीश पाल (SHO Sheesh Pal) एवं इंद्रलोक चौकी इंचार्ज प्रवीण कुमार के सम्मान में स्वागत समारोह का आयोजन किया गया. स्वागत समारोह के साथ ही, क्षेत्र के सम्मानित व्यक्तियों से अधिकारियों ने परिचय भी प्राप्त किया. साथ ही कार्यक्रम को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ आयोजित किया गया और अनलॉक प्रोसेस (Unlock process) के दौरान सावधानी बरतने की अपील भी की गई.

अनलॉक प्रोसेस के दौरान सावधानी बरतने की अपील

एसएचओ शीश पाल (SHO Sheesh Pal) ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना काल चल रहा है और यह कब तक चलेगा कुछ मालूम नहीं है. उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे अनलॉक का प्रोसेस चालू हो रहा है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम सावधानी बरतना छोड़ देंगे. उन्होंने कहा कि सरकार की गाइडलाइनों का पालन करें. अपने और अपने परिवार का ख्याल रखें.

यह भी पढ़ेंः-दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल शमशेर सिंह ने 45 गुम हुए बच्चों को सिर्फ 4 महीने में ढूंढ निकाला

उन्होंने कहा कि मेरी टीम की अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण की पूरी कोशिश रहेगी. साथ ही उन्होंने लोगों से पुलिस को सहयोग करने की भी अपील की. प्रोग्राम का संचालन एरिया सिक्योरिटी कमेटी के चेयरमैन विजय पवार ने किया. उन्होंने कहा एरिया सिक्योरिटी कमेटी क्षेत्र की सबसे बड़ी संस्था है, जिसमें हर समुदाय के लोग जुड़े हुए हैं, जो क्षेत्र के विकास एव किसी भी कार्यक्रम में पुलिस प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग करते आ रहे हैं.

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कमेटी के अध्यक्ष एवं प्रमुख युवा नेता अब्दुल वाहिद ने सभी लोगों का धन्यवाद अदा करते हुए एसीपी एवं उनकी नई टीम का स्वागत किया. कार्यक्रम को एसएचओ शीश पाल, एटीओ जितेंद्र तिवारी, इंद्रलोक चौकी प्रभारी प्रवीण कुमार ने भी संबोधित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details