दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

राजौरी गार्डन में सनसनीखेज हत्या की वारदात, पढ़िए वेस्ट जिले की क्राइम डायरी

सप्ताह की शुरुआत में राजौरी गार्डन थाना इलाके के रघुवीर नगर में एक समुदाय के युवक की हत्या दूसरे समुदाय के कुछ युवकों ने कर दी, जिसकी वजह से मामले ने धार्मिक रंग ले लिया और उसके बाद एक समुदाय से जुड़े संगठनों ने इलाके में मार्च भी निकाला.

By

Published : Dec 5, 2021, 4:34 PM IST

पढ़िए वेस्ट जिले की क्राइम डायरी
पढ़िए वेस्ट जिले की क्राइम डायरी

नई दिल्ली: बीते सप्ताह में वेस्ट जिले में आपराधिक वारदातों में राजौरी गार्डन थाना इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. दरअसल वहां एक सप्ताह पहले भी एक हत्या की वारदात हुई थी. वहीं पिछले सप्ताह में भी एक सनसनीखेज हत्या की वारदात हुई. इसके अलावा तीन और युवकों को थाने से कुछ ही दूरी पर चाकू मार दिया गया.



सप्ताह की शुरुआत में राजौरी गार्डन थाना इलाके के रघुवीर नगर में एक समुदाय के युवक की हत्या दूसरे समुदाय के कुछ युवकों ने कर दी, जिसकी वजह से मामले ने धार्मिक रंग ले लिया और उसके बाद एक समुदाय से जुड़े संगठनों ने इलाके में मार्च भी निकाला. जिससे पुलिस के लिए सिरदर्द बना रहा.

वेस्ट जिले की क्राइम डायरी
हालांकि पुलिस की सूझबूझ के कारण इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने समय रहते गिरफ्तार कर लिया जिसकी वजह से मामले को ज्यादा तूल नहीं दिया जा सका. हालांकि अभी इस मामले में कुछ गिरफ्तारियां होनी बाकी है. वहीं दूसरी तरफ राजौरी गार्डन थाने से महज 300 मीटर की दूरी पर फ्री में खाना नहीं देने की बात पर हुए झगड़े में दो बदमाशों ने ढाबा मालिक के तीन जानकारों को चाकू मार दिया. हालांकि तीनों की जान बच गई, लेकिन इस घटना से भी इलाके में दहशत का माहौल बन गया क्योंकि इस घटना को दिनदहाड़े अंजाम दिया गया.


ये भी पढ़ें-वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ के अंतिम संस्कार में पहुंचे फेमस टीवी जर्नलिस्ट


इसके अलावा ख्याला इलाके में जहां एटीएम को हैक कर लूटपाट करने वाले एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया गया और इसके पास से एटीएम को हैक करने की डिवाइस के साथ-साथ कैश भी बरामद किया गया. वहीं रघुवीर नगर चौकी पुलिस ने दो शराब तस्कर को गिरफ्तार किया, जिसमें एक बुजुर्ग महिला शराब तस्करी में लिप्त थी और दूसरी तरफ एक ऐसे शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया. ऑनलाइन शराब की तस्करी किया करता था और इसके पास से काफी मात्रा में ब्रांडेड शराब भी पुलिस ने बरामद किया. इसके अलावा पंजाबी बाग मोती नगर जनकपुरी हरी नगर थाना इलाके में एक एक स्नैचर ऑटो लिफ्टर और रोबर की गिरफ्तारी हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details