दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

चचेरे भाई ने भाई को किया लहूलुहान, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

दिल्ली के नांगलोई इलाके में एक युवक पर उसी के चाचा के लड़के ने बर्फ काटने वाले औजार से ताबड़तोड़ वार किए. उसके बाद सड़क पर खून से लथपथ हालत में छोडकर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया.

By

Published : Oct 16, 2019, 7:15 AM IST

लहूलुहान

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के नांगलोई इलाके में एक चचेरे भाई ने बर्फ काटने वाले औजार से अपने भाई पर जानलेवा हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया. हमले में शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद घायल को पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

वारदात दिल्ली के नांगलोई इलाके में हुई. जानकारी के मुताबिक घायल युवक की पहचान संजीव के रूप में हुई है. वो परिवार के साथ नांगलोई इलाके की अमन कॉलोनी में रहता है. वारदात की रात वो अपनी साली की एक साल की बेटी को लेकर गली में अकेला खड़ा था. उसी वक्त पड़ोस में ही रहने वाले उसके चाचा का लड़का कृष्णा उसके पास आया.

सीने पर लगातार कई वार किए

कृष्णा काफी ज्यादा नशे में था. उसने बर्फ काटने वाले सूएं को निकाला और संजीव के सीने पेट और कमर पर लगातार कई वार किए. ऐसे में घायल संजीव अपने साथ साली की बेटी को बचाने की कोशिश करने लगा. जिसका फायदा उठाकर आरोपी ने उसके गाल, कंधे पर भी कई वार कर दिए.

हमला कर मौके से फरार
जब घायल संजीव ने उसको पकड़ने की कोशिश की. तो आरोपी ने उसके हाथ पर भी वार कर दिया. संजीव के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिवार और पड़ोसी मौके पर पहुंचे. लेकिन पहले ही मौके पर से फरार हो गया.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
जिसके बाद परिवार ने पुलिस को वारदात की सूचना दी. साथ ही खून से लथपथ संजीव को सोनिया अस्पताल ले गये. जहां उसका इलाज चल रहा है. फिलहाल नांगलोई थाना पुलिस आरोपी कृष्णा के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details