दिल्ली

delhi

कांग्रेसी नेता पंखुड़ी पाठक की फॉर्च्यूनर कार दिल्ली के जनकपुरी से चोरी

By

Published : Nov 24, 2022, 8:24 PM IST

Updated : Nov 24, 2022, 10:22 PM IST

नोएडा विधानसभा सीट से कांग्रेस पार्टी की पूर्व प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक(Former Congress candidate Pankhuri Pathak) किसी काम से दिल्ली आई थीं. दिल्ली के जनकपुरी में उनकी लग्जरी कार फॉर्च्यूनर चोरी हो गई. पूरी वारदात पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पंखुड़ी ने इस घटना को लेकर दिल्ली पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं.

कांग्रेसी नेता पंखुड़ी पाठक की फॉर्च्यूनर कार हुई चोरी
कांग्रेसी नेता पंखुड़ी पाठक की फॉर्च्यूनर कार हुई चोरी

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी की पूर्व प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक की फॉर्च्यूनर कार दिल्ली के जनकपुरी स्थित तिहाड़ जेल के सामने बैंक के बाहर से चोरी हो गई. पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पंखुड़ी ने सोशल मीडिया पर इस घटना के बारे में जानकारी देने के साथ ही दिल्ली पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं.

ये भी पढ़ें :जामा मस्जिद में प्रेमी और दोस्तों के साथ युवतियों के आने पर रोक, पिता- पति के साथ नहीं: बुखारी

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेत्री पंखुड़ी पाठक किसी काम से दिल्ली आई थीं. जनकपुरी स्थित तिहाड़ जेल के सामने से उनकी कार चोरों द्वारा चोरी कर ली गई. चोरों की वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसमें चोरों को घटना को अंजाम देते देखा जा सकता है. जिस सीसीटीवी कैमरे में चोरी की वारदात कैद हुई, उसकी फुटेज को पंखुड़ी पाठक द्वारा सोशल मीडिया पर डाल दिया गया. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्होंने लिखा है कि दिल्ली इतनी असुरक्षित कभी नहीं रही, जितनी अब हो गई है.

कांग्रेसी नेता पंखुड़ी पाठक की फॉर्च्यूनर कार हुई चोरी


सोशल मीडिया के माध्यम से पंखुड़ी पाठक ने कहा कि काफी देर तक चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए वहां के चक्कर लगाए और आसानी से गाड़ी चुराकर चोर फरार हो गए. उन्होंने कहा कि दिल्ली में सुरक्षा की क्या व्यवस्था है, इस वारदात से अंदाजा लगाया जा सकता है. उन्होंने यह भी कहा कि अब दिल्ली अपराध की राजधानी बन चुकी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप



Last Updated : Nov 24, 2022, 10:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details