दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कांग्रेस नेता अभिषेक दत्त ने सुभाष नगर श्मशान घाट का दौरा किया

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस (Delhi State Congress) के उपाध्यक्ष और वर्तमान में पार्षद अभिषेक दत्त (Abhishek Dutta) ने सुभाष नगर (Subhash Nagar) के श्मशान घाट का दौरा किया. कोरोना संकट के दौरान श्मशान घाट के कर्मचारियों की सेवाओं के लिए उनको धन्यवाद दि.या साथ ही उन्हें राशन, पीपीई किट, मास्क और सैनिटाइजर बांटे.

By

Published : Jun 8, 2021, 10:13 AM IST

कांग्रेस नेता अभिषेक दत्त
कांग्रेस नेता अभिषेक दत्त

नई दिल्ली: दिल्ली प्रदेश कांग्रेस (Delhi State Congress) के उपाध्यक्ष और वर्तमान में पार्षद अभिषेक दत्त (Abhishek Dutta) ने सुभाष नगर (Subhash Nagar) के श्मशान घाट का दौरा किया. कोरोना संकट के दौरान श्मशान घाट के कर्मचारियों की सेवाओं के लिए उनको धन्यवाद दि.या साथ ही उन्हें राशन, पीपीई किट, मास्क और सैनिटाइजर बांटे.

कांग्रेस नेता ने किया श्मशान घाट का दौरा

कांग्रेसी नेता ने श्मशान कर्मचारियों की ली सुध

कोरोना जब चरम पर था तो दिल्ली के अलग-अलग श्मशान घाटों में ड्यूटी करने वाले कर्मचारियों की चुनौतियां भी बहुत अधिक थी. इस दौरान कई कर्मचारियों की कोरोना से मौत भी हुई. श्मशान घाट में ड्यूटी देने वाले कर्मचारियों का धन्यवाद करने के लिए कांग्रेसी पार्षद और दिल्ली प्रदेश कांग्रेस (Delhi State Congress) के उपाध्यक्ष अभिषेक दत्त (Vice President Abhishek Dutta) ने अलग-अलग श्मशान घाटों का दौरा किया.

पश्चिमी दिल्ली (West Delhi) के सुभाष नगर (Subhash Nagar) स्थित श्मशान घाट में अभिषेक दत्त ने यहां के कर्मचारियों से मुलाकात की. उन्हें धन्यवाद दिया और उनका हौसला बढ़ाया. साथ ही उन्हें राशन पीपीई किट, मास्क-सैनिटाइजर और दवाइयां भी बांटी. इस दौरान उनके साथ कई कांग्रेसी नेता थे. साथ ही हरि नगर ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष दिनेश जैन और उनके सहयोगी भी अभिषेक दत्त के साथ सुभाष नगर (Subhash Nagar) श्मशान घाट में मौजूद रहे.

अभिषेक दत्त ने इन कर्मचारियों को बताया कि उनकी पार्टी ने दिल्ली सरकार (Delhi Gov) से श्मशान घाट में ड्यूटी के दौरान चाहे वह भले ही एनजीओ से जुड़े हों अगर मौत हुई है तो उन्हें एक करोड़ के सम्मान राशि मिले. साथ ही इन कर्मचारियों का मेडिकल चेकअप भी किया जाए.

ये भी पढ़ें-आज से दिल्ली में लौटेगी गर्मी, 41 के पार पहुंच सकता है तापमान

चुनाव को देखते हुए बढ़ी नेताओं की सक्रियता

कोरोना के मामले कम होते ही कहीं न कहीं सभी पार्टियां लोगों की सहानुभूति लेने में जुट गई है और कहीं ना कहीं इसका मकसद आने वाला एमसीडी चुनाव है. तभी कोरोना की रफ्तार कम होते ही चाहे बीजेपी हो या आप पार्टी या फिर कांग्रेस इनके नेताओं की सक्रियता इलाकों में काफी तेज हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details