दिल्ली

delhi

साइकिल यात्रा के जरिए जनसमर्थन जुटा रही कांग्रेस, कार्यकर्ताओं में जोश

By

Published : Apr 5, 2019, 4:41 AM IST

पश्चिमी दिल्ली में कांग्रेस लगातार साइकिल यात्राओं से जनसम्पर्क साधने में लगी हुई है. दिल्ली कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष देवेंद्र यादव के नेतृत्व में साइकिल पर कांग्रेस का झंडा बांध कर कांग्रेस पार्टी के नारे लगाते हुए पूरे लोकसभा इलाके में प्रचार प्रसार करते दिखे.

साइकिल यात्रा के जरिए जनसमर्थन जुटा रही कांग्रेस

नई दिल्ली:पश्चिमी दिल्ली में लोकसभा चुनाव के चलते जहां सभी पार्टियां रैली और सभाएं कर रही है, वहीं कांग्रेस में भी सबसे आगे निकलने की होड़ है. दिल्ली कोंग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष देवेंद्र यादव के नेतृत्व में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता पिछले कई दिनों से लगातार लोकसभा छेत्र में साइकिल रैलियां निकाल कर जनसम्पर्क साधने में लगे हुए हैं.

साइकिल यात्रा के जरिए जनसमर्थन जुटा रही कांग्रेस

साइकिल यात्रा के जरिए जनसमर्थन जुटा रही कांग्रेस
पश्चिमी दिल्ली में कांग्रेस लगातार साइकिल यात्राओं से जनसम्पर्क साधने में लगी हुई है. दिल्ली कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष देवेंद्र यादव के नेतृत्व में पिछले कई दिनों से लगातार सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता साइकिल पर कांग्रेस का झंडा बांध कर कांग्रेस पार्टी के नारे लगाते हुए पूरे लोकसभा इलाके में प्रचार प्रसार करते दिखे रहे हैं. जनता के बीच जनसंपर्क साधने और वोट बैंक बनाने में कार्यकर्ता पूरी तरह से जुटे हुए हैं.

कांग्रेस की ये रैली जनकपुरी से शुरू हो कर उत्तम नगर, ओम विहार, सेवक पार्क, मोहन गार्डन, विक्रांत चौक, लग्नपुर कोटला, चंचल पार्क से होते हुए हुए बापरोला गांव तक पहुंची.

ABOUT THE AUTHOR

...view details