दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 29, 2019, 7:49 PM IST

ETV Bharat / state

कांग्रेस पार्षदों ने मनाया विश्वासघात दिवस, निशाने पर रही AAP सरकार

दिल्ली के तिमारपुर में कांग्रेसी निगम पार्षदों ने विश्वासघात दिवस मनाया. जहां कांग्रेसी पार्षदों ने केजरीवाल सरकार पर जमकर आरोप लगाया.

Congress celebrated Betrayal Day
कांग्रेस पार्षदों ने मनाया विश्वासघात दिवस

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली के तिमारपुर में कांग्रेसी निगम पार्षद द्वारा विश्वासघात दिवस मनाया गया. इस कार्यक्रम में दिल्ली सरकार के दावों की जनता के सामने पोल खोली गई. कांग्रेस की निगम पार्षद अमरलता सांगवान ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की जनता को मूर्ख बनाकर 5 साल दिल्ली पर राज किया है और इस बार भी चुनाव के मौसम में वह जनता को दोबारा मूर्ख बनाएंगे.

कांग्रेस पार्षदों ने मनाया विश्वासघात दिवस

'कांग्रेस ने दिए लोगों को मकान'
केजरीवाल के पास दिल्ली में अपनी जमीन है ही नहीं. वह दिल्ली के झुग्गी वालों को कहां से मकान देंगे. दिल्ली में मकान देने का काम तो कांग्रेस सरकार ने किया है और आज वह लोग कांग्रेस सरकार द्वारा दिए गए मकानों में रह रहे हैं.

'पक्का मकान देने का किया जनता से वादा'
"कैसा है तेरा फरमान जहां झुग्गी वहां मकान" इस नारे के साथ केजरीवाल सरकार की कांग्रेस पार्टी लोगो के सामने पोल खोल रही है. जहां पर आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा कार्यक्रम किया गया वहां पर लोग हजारों लोग झुग्गियों में रहते हैं. वहां पर रहने वाले हजारों लोगों को केजरीवाल सरकार ने मूर्ख बनाकर वोट हासिल किया था.

'झांसे में ना आने की अपील'
कांग्रेस की तिमारपुर वार्ड से निगम पार्षद ने लोगों से अपील की है कि जिस तरह आप लोग 5 साल पहले केजरीवाल के झांसे में थे इस बार उनके झांसे में ना आए. दिल्ली में कांग्रेस की स्थिति मजबूत करें तो कांग्रेसियों ने एक बार फिर से पक्का मकान बना कर देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details