दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

अयोध्या फैसला: कांग्रेस ने विरोध-प्रदर्शन को किया स्थगित

उत्तम नगर टर्मिनल इलाके में कांग्रेस की ओर से बीजेपी की गलत नीतियों, बेरोजगारी, बेहाल अर्थव्यवस्था और कृषि संकट को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जाना था. लेकिन शनिवार को निर्धारित समय से पहले ही इस कार्यक्रम को पोस्टपोन कर दिया गया.

By

Published : Nov 9, 2019, 5:21 PM IST

कांग्रेस विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में कांग्रेस की ओर से शनिवार को बीजेपी के खिलाफ किया जाने वाला विरोध प्रदर्शन को रद्द कर दिया गया. अयोध्या केस पर आने वाले फैसले को देखते हुए इस प्रदर्शन को पोस्टपोन कर दिया गया.

कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन रद्द किया

कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन रद्द किया
पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर टर्मिनल इलाके में कांग्रेस की ओर से बीजेपी की गलत नीतियों, बेरोजगारी, बेहाल अर्थव्यवस्था और कृषि संकट को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जाना था. लेकिन शनिवार को निर्धारित समय से पहले ही इस कार्यक्रम को पोस्टपोन कर दिया गया. शनिवार सुबह अयोध्या केस में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आना था. जिस की प्राथमिकता को देखते हुए सारी तैयारियों के बावजूद प्रदर्शन कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया.

इस विरोध प्रदर्शन को दोबारा कर सकती है कांग्रेस
जहां इस कार्यक्रम के लिए पहले से ही इलाके में बैनर पोस्टर आदि लगाए जा चुके थे. इस विरोध प्रदशन में कांग्रेस नेता सुभाष चोपड़ा, महाबल मिश्रा समेत कई पूर्व कांग्रेस विधायक, पूर्व काउंसलर और सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं के पहुंचे की संभावना थी, लेकिन इसके बावजूद भी कांग्रेस के नेताओं की ओर से विरोध प्रदर्शन को पोस्टपोन करने का फैसला लिया गया. फिलहाल आने वाले दिनों में कांग्रेस अपने इस विरोध प्रदर्शन को दोबारा कर सकती है. लेकिन अभी तक कोई दिन या समय सुनिश्चित नहीं किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details