दिल्ली

delhi

मंगोलपुरी: संजय गांधी अस्पताल के बाहर भाजपा कार्यकर्ता जरूरतमंदों को बांट रहे खाना

By

Published : May 12, 2021, 10:50 AM IST

दिल्ली में लगातार बढ़ते कोरोना के प्रकोप के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता लगातार कोरोना पीड़ितों और उनके तीमारदारों के लिए खाने की व्यवस्था कर रहे हैं. इसी कड़ी में दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने संजय गांधी अस्पताल के बाहर टेंट लगा कर भोजन वितरण किया.

bjp workers distribute food to needy people in mangolpuri
लोगों को बांटा खाना

नई दिल्ली:मंगोलपुरी इलाके के संजय गांधी अस्पताल के गेट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने टेंट लगाकर भोजन वितरण किया. बता दें कि पूरी दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर भाजपा कार्यकर्ता नि:शुल्क भोजन बांट रहे हैं. यह भोजन कोरोना से पीड़ित लोगों के लिए और तीमारदारों के लिए वितरित किया जा रहा है.

भाजपा कार्यकर्ता जरूरतमंदों को बांट रहे खाना

भाजपा जिला अध्यक्ष बजरंग शुक्ला ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि दिल्ली के बड़े अस्पतालों के बाहर भाजपा के जरिए भोजन वितरण का कार्यक्रम चल रहा है और यह चलता रहेगा. ये भोजन कोरोना से पीड़ित लोगों के लिए और तीमारदारों के लिए है.

ये भी पढ़ें:-कैलाश सांकला कर रहे लोगों की मदद, लॉकडाउन में हर रोज लोगों तक पहुंचा रहे हैं खाना

ये भी पढ़ें:-महरौली: लॉकडाउन के दौरान भाजयुमो कार्यकर्ता जरूरतमंदों के घर तक पहुंचा रहे खाना

वहीं बाहरी दिल्ली जिला महामंत्री दलबीर सिंह माथुर ने कहा दोपहर को और शाम को भोजन बांटने का कार्यक्रम दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के आदेश पर किया जा रहा है. इस वक्त कोरोना से पीड़ित लोगों को सहानुभूति और भोजन की जरूरत है, जो भारतीय जनता पार्टी के लोग कर रहे हैं. 500 लोगों को दोपहर में और 500 लोगों को शाम में भोजन दिया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details